कार से भाजपा टोपी के साथ Rs.1.7 लाख जब्त

Gumla News - विधानसभा चुनाव को लेकर सेन्हा थाना क्षेत्र में कई जगहों पर चेकपोस्ट बना कर वाहनों की जांच की जा रही है। इसी क्रम...

Nov 10, 2019, 07:35 AM IST
विधानसभा चुनाव को लेकर सेन्हा थाना क्षेत्र में कई जगहों पर चेकपोस्ट बना कर वाहनों की जांच की जा रही है। इसी क्रम में सेन्हा चेकपोस्ट पर एसएसटी टीम ने शनिवार को कार से ले जाए जा रहे 1.7 लाख रुपए पकड़ा। बताया जाता है कि पालकोट से लोहरदगा की ओर आ रही पालकोट निवासी व्यवसायी सूरज कुमार मिश्रा की कार से 1 लाख सात हजार 650 रुपया भाजपा पार्टी के टोपी के साथ जब्त किया गया। जिसकी जांच के बाद पैसे को जब्त कर लिया गया। एसएसटी टीम के अधिकारी ग्रीन प्रसाद ने बताया कि जब्त राशि चुनाव के बाद कोर्ट के आदेश से ही छोड़ा जाएगा।

इधर घाघरा से रांची जा रही बोलेरो को पकड़ा गया। जिसे चेक करने पर वाहन से 59500 नगद पकड़ा गया। तहकीकात में पता चला कि घाघरा के उमेश जायसवाल व्यवसायी हैं और दुकान का समान खरीदने के लिए नगद पैसा लेकर रांची अपनी प|ी के साथ जा रहे थे। पकड़े गए रुपए का पार्टी संबंधी पुख्ता सबूत नहीं मिलने पर रुपए के साथ उन्हें छोड़ दिया गया।

इसी कार से पकड़ी गई नकद राशि।

50 हजार से अधिक लेकर चलने पर कागजात जरूरी : मनोज रंजन

रांची | विधानसभा चुनाव में व्यय कोषांग के प्रभारी सह एलआरडीसी मनोज रंजन ने आम लोगों को आगाह किया है कि अगर वे 50 हजार या उससे ज्यादा रुपए लेकर यात्रा कर रहे हैं तो सारे कागजात साथ रखें। आयकर अधिकारियों की नजर रुपयों के अवैध लेन-देन पर है। इसके लिए छापामार दलों की भी नियुक्ति की गई है। मनोज रंजन ने कहा कि 50 हजार से कम रुपए होने पर भी यह कागजात होने चाहिए कि ये पैसे किस बैंक अकाउंट से निकाले गए हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना