छत्तीसगढ़ सीमा स्थित सालामारी जंगल से मिली मुखिया की अपहृत हुई पुत्री

Gumla News - मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टैंसेरा पंचायत की मुखिया विनीता कुल्लू की अगवा की गई 13 वर्षीया पुत्री को पुलिस ने शनिवार...

Nov 11, 2019, 07:35 AM IST
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टैंसेरा पंचायत की मुखिया विनीता कुल्लू की अगवा की गई 13 वर्षीया पुत्री को पुलिस ने शनिवार की देर रात्रि बरामद कर लिया। अपहृत किशोरी की बरामदगी छत्तीसगढ़ सीमा से सटे सालामारी जंगल से रात करीब दो बजे की गई। सिमडेगा जिले की पुलिस और छत्तीसगढ़ की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर किशोरी को बरामद किया। बताया गया कि घटना के बाद तीन अज्ञात अपहर्ताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

दर्ज प्राथमिकी के बाद पुलिस ने लगातार बरामदगी के लिए अभियान चला रही थी। बताया जा रहा है कि पुलिस दबिश किे कारण अपहर्ता किशोरी को छोड़कर भाग गए। एसडीपीओ राजकिशोर ने बताया कि एसपी संजीव कुमार के नेतृत्व में लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा था। इसी कारण से अपहर्ता अपहृत को जंगल में छोड़कर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि अभी तक लेवी के लिए अपहरण का मामला सामने आ रहा है। पुलिस बहुत ज्यादा बच्ची से पूछताछ नहीं की है। बच्ची की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई है। एसडीपीओ ने कहा कि जल्द ही अपहर्ताओं की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। विदित हो कि शुक्रवार की रात आठ बजे नकाबपोश पिस्तौल धारी तीन अपहर्ता मुखिया के घर में घुसकर उनकी बेटी को अगवा कर लिया था और घर में रखे 14 हजार रुपए लूट लिए थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना