बैंक खाता खुलवाने समय पर पहुंचे बच्चे, अधिकारी नहीं

Gumla News - बैंक खाता खुलवाने के लिए बीआरसी केंद्र घाघरा में मंगलवार को पहुंचे बच्चों को बैंक अधिकारियों के समय पर नहीं आने के...

Dec 11, 2019, 09:00 AM IST
Ghaghra News - children arrive on time to open bank account not officers
बैंक खाता खुलवाने के लिए बीआरसी केंद्र घाघरा में मंगलवार को पहुंचे बच्चों को बैंक अधिकारियों के समय पर नहीं आने के कारण घंटों तक इंतजार करना पड़ा। आईटीडीए के परियोजना निदेशक कृतिश्री ने 200 छात्र-छात्राओं को बैंक खाता खुलवाने के लिए 10 दिसंबर को 10:30 बजे बीआरसी केंद्र लाने का निर्देश शिक्षकों को दिया था। विभिन्न स्कूलों के शिक्षक और अभिभावक बच्चों को लेकर पहुंचे, लेकिन एचडीएफसी बैंक के अधिकृत अधिकारी समय पर नहीं पहुंचे। एचडीएफसी बैंक की अधिकारी सबनम लगभग 1:00 बजे पहुंची। सेल्स ऑफिसर शबनम ने बताया कि एचडीएफसी बैंक द्वारा उन्हें घाघरा बीआरसी केंद्र छात्रों के बैंक खाता खुलवाने के लिए भेजा गया है।

बैंक खाता खोलने के लिए 10 वर्ष से कम उम्र के छात्र का अभिभावकों के साथ संयुक्त खाता एवं 10 वर्ष से ऊपर के छात्रों के खाता आधार कार्ड के साथ खोला जाएगी। वहीं बच्चों को लेकर बीआरसी केंद्र पहुंचे अभिभावक अभिषेक भगत, प्रभु , गोविंदपुरा, मुकेश राव, माना देवी, सरिता देवी, मालती देवी, वीरेंद्र पासवान सहित अन्य ने बताया कि उन्हें 10:30 बजे अपने स्कूली बच्चों के साथ बीआरसी केंद्र खाता खुलवाने के लिए बुलाया गया था। लेकिन समय पर बैंक के अधिकारी के नहीं आने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

बीआरसी में एकत्रित स्कूली बच्चे।

X
Ghaghra News - children arrive on time to open bank account not officers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना