डांस एकेडमी ने निमिषा बड़ाईक को दिया बेस्ट डांसर ऑफ द डे का खिताब

Gumla News - जूनियर कैंब्रिज स्कूल के प्रांगण में रविवार को विद्या वनस्थली शिक्षा समिति तथा बाबा संगीत महाविद्यालय के सौजन्य...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:31 AM IST
Simdega News - dance academy bestowed the title of best dancer of the day to nimisha baraike
जूनियर कैंब्रिज स्कूल के प्रांगण में रविवार को विद्या वनस्थली शिक्षा समिति तथा बाबा संगीत महाविद्यालय के सौजन्य से संचालित सिमडेगा डांस एकेडमी में डांस क्लास का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत डांस टीचर बेलावती के द्वारा मां सरस्वती की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलित कर शांति पाठ के साथ किया गया। प्रतिदिन की भांति बच्चों के द्वारा योगाभ्यास करते हुए भाव भंगिमाओं को सीखने का प्रयास किया और नृत्य कक्षा का शुभारंभ पिछले कक्षा की पूर्ण आवृत्ति के साथ की गई। कक्षा में गानों का लय और ताल को बेहतर तरीके से समझ कर सभी बच्चों के साथ सामूहिक रूप से बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए निमिषा बड़ाईक को संस्था के सचिव शीतल प्रसाद के द्वारा बेस्ट डांसर ऑफ द डे का खिताब दिया गया।

सिमडेगा डांस एकेडमी के संचालक ने बताया कि अगले सप्ताह 17 नवंबर को डांस एकेडमी का वार्षिक उत्सव मनाने का निर्णय लिया गया है। जिसमें बच्चों के बीच डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सभी बच्चे एकल नृत्य प्रस्तुत करेंगे और बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाले बच्चे को पुरस्कृत किया जाएगा।

बेस्ट डांसर ऑफ द डे का पुरस्कार देते अतिथि।

X
Simdega News - dance academy bestowed the title of best dancer of the day to nimisha baraike
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना