शराब के नशे में मां को पीट-पीटकर मार डाला

Gumla News - सदर थाना के बृंदा नायकटोली में बेटे ने शराब के नशे में अपनी मां को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने शव को कब्जे में कर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:02 AM IST
Gumla News - drunken mother killed by alcohol
सदर थाना के बृंदा नायकटोली में बेटे ने शराब के नशे में अपनी मां को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने शव को कब्जे में कर बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार मृतका 60 वर्षीय फेकनी लोहरा की हत्या उसके बड़े बेटे बुधराम लोहरा ने की है। बुधराम की प|ी की मौत 6 माह पूर्व डिलेवरी के दौरान रांची में हुई थी। इसके बाद से वह हमेशा शराब के नशे में रहता था। शुक्रवार की सुबह परिवार के सारे लोग अपने काम से बाहर चले गए थे। घर मे सिर्फ फेकनी और बुधराम था। इसी दौरान किसी बात को लेकर मां से कहासुनी होने पर बुधराम ने सखुआ बूटा और डंडे से मां को पीटा। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जिसके बाद बेटा शव के पास बैठा रहा। 4 बजे मृतका के पति पशु चारा कर घर लौटे तो देखा की फेकनी की हत्या कर बुधराम बैठा हुआ है। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पति ने बताया कि उसके 2 बेटे है। इसमें बुधराम बड़ा बेटा है। इस मामले पर थाना प्रभारी शंकर ठाकुर ने कहा कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। आगे की करवाई की जा रही है। पूछताछ के बाद ही हत्या का कारण पता चलेगा।

X
Gumla News - drunken mother killed by alcohol
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना