पानी पटवन की मांग पर ग्रामीणों व ड्राइवरों ने किया धर्म कांटा जाम

Gumla News - किस्को प्रखंड के जोबांग क्षेत्र में हिंडाल्को एवं सड़क कंस्ट्रक्शन कंपनी की ओर से पानी पटवन नहीं होने के कारण धूल...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:01 AM IST
Kisko News - due to the demand of water villagers and drivers did dharma kanta jam
किस्को प्रखंड के जोबांग क्षेत्र में हिंडाल्को एवं सड़क कंस्ट्रक्शन कंपनी की ओर से पानी पटवन नहीं होने के कारण धूल उड़ने से परेशान ग्रामीण एवं ड्राइवरों ने मंगलवार को विरोध जताया। इसके बाद सड़क पर पानी पटवन की मांग को लेकर सुबह 7:15 बजे से 7:30 बजे तक 15 मिनट धर्म कांटा को जाम कर दिया गया। हिंडाल्को के कर्मी मिश्रा के द्वारा पानी पटवन सुचारू रूप से करने की बात कहे जाने के बाद लोगों ने जाम धर्म कांटा को खोल दिया। जोबांग पुलिस प्रशासन के द्वारा सड़क पर पानी पटवन नहीं होने पर देवदरिया कटहल मोड़ व जोबांग मोड़ के पास सड़क पर ड्राम रखकर और मोरम डालकर जाम करते हुए रूट का चेंज कर दिया गया। जिसके बाद लावादाग गांव होते हुए जोबांग जाने वाली रूट में चालू कर दिया गया।

इसके बाद ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए मुख्य सड़क से ही ट्रक का परिचालन करने की मांग करने लगे। जिसके बाद ड्राइवर एवं ग्रामीणों ने धर्म कांटा को जाम कर दिया। लोगों ने बताया कि हिंडाल्को कम्पनी की ओर से पानी पटवन किया जाता है। लेकिन पटवन के नाम पर छोटा टैंक से स्प्रे किया जाता है। जिसके कारण लोगों को धूल से निजात नहीं मिल पाती है।

X
Kisko News - due to the demand of water villagers and drivers did dharma kanta jam
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना