रेलवे पुल के पास धारदार हथियार से सिर पर वार कर वृद्ध की हत्या

Gumla News - सदर थाना क्षेत्र के हेसल कारी टोली डुमर बांध रेलवे पुल के निकट गुरुवार काे बीती रात कारी टोली निवासी 55 वर्षीय वृद्ध...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:21 AM IST
Lohardaga News - elderly murdered by sharp weapons near the railway bridge on the head
सदर थाना क्षेत्र के हेसल कारी टोली डुमर बांध रेलवे पुल के निकट गुरुवार काे बीती रात कारी टोली निवासी 55 वर्षीय वृद्ध अलियार महतो उर्फ खुनवा की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। अहले सुबह लोगों काे घटना की जानकारी हुई। इसके बाद आस पास गांव के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने घटना की सूचना सदर थाना को दी। एसडीपीओ जितेन्द्र प्रसाद व सदर थाना प्रभारी राणा जयप्रकाश पहुंचे। शव काे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

घटना की जानकारी होने पर उसके पुत्र अजय महतो व बहू सुभाष देवी का बुरा हाल था। ग्रामीणों व परिजनों ने बताया कि अलियार घर का एक कमाउ व्यक्ति था। क्योंकि उसके पुत्र की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। अलियार हेसल स्थित एक ईट भट्‌ठे में कोयला डालने वाला लेबर का काम करता था। वह दो शिफ्ट में काम करता था। दिन के 6 घंटा व रात के 6 घंटा। दिन में काम करने के बाद वह अपने घर आया। जिसके बाद रात 1 बजे की शिफ्ट में काम करने के लिए घर से निकला। इसी दौरान अज्ञात लोगों ने उसे डुमर बांध के निकट धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। मृतक के सिर पर कटे व चोट के निशान पाए गए। हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने सदर थाने में उसके पुत्र व जीजा रवि महतो के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना स्थल पर पहुंचे एसडीपीओ ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का है। मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है।

X
Lohardaga News - elderly murdered by sharp weapons near the railway bridge on the head
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना