हेलमेट पहनकर पेट्रोल पंप पहुंचे लोगों को गुलाब फुल देकर किया प्रोत्साहित

Gumla News - शहर के नीचे बाजार स्थित पेट्रोल पंप में बुधवार को सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सड़क...

Jan 16, 2020, 08:00 AM IST
Simdega News - encouraged people reached the petrol pump wearing a helmet giving them a rose
शहर के नीचे बाजार स्थित पेट्रोल पंप में बुधवार को सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सड़क सुरक्षा पखवाड़ा के तहत डीसी के निर्देश पर शंभू लाल एंड कंपनी पेट्रोल पंप में आयोजित जागरूकता अभियान में पेट्रोल पंप कर्मियों ने दो पहिया वाहन चालकों से हेलमेट पहने की अपील की।

कर्मियों ने सड़क सुरक्षा के बारे में जानकारी देते हुए सुरक्षा नियमों का पालन करने पर जोर दिया गया। मौके पर पंप संचालक दीपक रिंकू ने कहा कि मनुष्य का जीवन बहुत कीमती है। लेकिन लापरवाही के कारण हर वर्ष पूरी दुनियां में लाखों लोगों की जान चली जाती है। दुर्घटना कभी भी किसी के भी साथ हो सकती है। इसलिए सड़क सुरक्षा पर ध्यान देना जरूरी है। उन्होंने दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने को बेहद जरूरी बताया। वहीं चारपहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट बांधने के लिए कहा। जागरूकता अभियान के तहत हेलमेट पहन कर पेट्रोल लेने आने वाले कुछ ग्राहकों को गुलाब और चॉकलेट देकर स्वागत करते हुए सभी लोगो को हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित किया गया। मौके पर बजरंग, अमन, सुबोध, विजय, अजित, रोशन, सालन, प्रेम, राहुल, जैनेन्द्र, संदीप, अनमोल सहित कई लोग उपस्थित थे।

हेलमेट पहनकर आने वाले बाईक चालक को गुलाब देते कर्मी।

X
Simdega News - encouraged people reached the petrol pump wearing a helmet giving them a rose
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना