दशनाम समाज को आगे ले जाने की सबकी जिम्मेवारी : बासुदेव

Gumla News - कुडू के समीपवर्ती गांव रूद ग्राम देवी मंदिर परिसर में दशनाम गोस्वामी समाज की बैठक संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:26 AM IST
Lohardaga News - everyone has the responsibility to take the dasnama society forward basudev
कुडू के समीपवर्ती गांव रूद ग्राम देवी मंदिर परिसर में दशनाम गोस्वामी समाज की बैठक संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता अभिभावक वासुदेव भारती ने की। बैठक में सर्वसम्मति से कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। इनमें समाज में आपसी एकजुटता बढ़ाए जाने, सामाजिक कार्यों को निरन्तर करने, गोस्वामी समाज की बैठक प्रत्येक माह के अंतिम शनिवार को किए जाने एवं मासिक राशि भी जमा किए जाने आदि शामिल हैं। मौके पर वासुदेव भारती ने कहा कि समाज को आगे ले जाने की हम सबों की जिम्मेवारी है। सेवानिवृत्त शिक्षक विपिन गिरि ने कहा कि समाज को आगे ले जाने के लिए युवाओं को अब आगे आने की जरूरत है। युवा वर्ग एकजुटता से सभी काम को करने में सक्षम हैं। बैठक में अपना मंतव्य देते हुए सेवानिवृत्त शिक्षक राज किशोर भारती ने कहा कि यह बहुत जरूरत है और समय की मांग है कि गोस्वामी दशनामी समाज पूरे एकजुटता के साथ रहें। युवा वर्ग अभिभावकों के मार्गदर्शन में निरंतर समाज हित में कार्य करते रहें। सामाजिक अनुष्ठान भी समय-समय पर हो। बैठक में सर्वसम्मति से कार्य समिति का भी गठन किया गया।

इसमें सतीश भारती को अध्यक्ष बनाया गया। वहीं राजेश पुरी को सचिव, कोशल गिरी को सहसचिव, संजय भारती एवं आनंद भारती को उपाध्यक्ष, अभय भारती को कोषाध्यक्ष, जितेंद्र भारती, विकास भारती, दीपक भारती, अभिषेक गिरी को संगठन मंत्री। दामोदर भारती को सह कोषाध्यक्ष एवं निर्भय भारती को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया। कार्यकारिणी सदस्य के रूप में शुभम गिरि, सुजीत भारती, मनोरंजन भारती, पंकज भारती, विजेंद्र गिरि, संदीप भारती, सुशील भारती, योगेंद्र गिरि, विजय गिरि आदि शामिल हैं। संरक्षक मंडली में वासुदेव भारती, नागेंद्र भारती, विपिन गिरि, अनिल भारती, अवध गिरि, राजेंद्र भारती आदि को शामिल किए गए।

बैठक में शामिल दशनाम गोस्वामी समाज के पदाधिकारी व अन्य।

X
Lohardaga News - everyone has the responsibility to take the dasnama society forward basudev
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना