इस्लाम देता है सौहार्द, भाईचारे का पैगाम : मो. मुफ्ती जुबैर

Gumla News - प्रखंड के उत्तका में शुक्रवार की रात अंजुमन इस्लामिया के जीरे निगरानी में तौसीय मस्जिद को लेकर अजीमुशान जलसा का...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:26 AM IST
Kero News - islam gives harmony the message of brotherhood mo mufti zubair
प्रखंड के उत्तका में शुक्रवार की रात अंजुमन इस्लामिया के जीरे निगरानी में तौसीय मस्जिद को लेकर अजीमुशान जलसा का आयोजन किया गया। जलसा की शुरुआत हाफिज फिरोज द्वारा तिलावते कुरान के साथ की गई। मौके पर हजरत मौलाना मुफ़्ती जुबैर ने कहा कि इस्लाम भाईचारे, शांति और सौहार्द का पैगाम देता है।

ईमान वालों को कुरान और हदीश में बतलाए गए रास्ते में चलना चाहिए। तभी दोनों जहां में कामयाबी मिलेगी। आज के मुसलमान परेशान हैं क्योंकि वे इस्लाम के रास्ते से भटक गए हैं। आज हम दीन के हिसाब से जीवन नहीं गुजार रहे हैं। जिस दिन मुसलमान सच्चा और पक्का मुसलमान हो जाएगा यकीनन कामयाब हो जाएगा। मौलाना इकराम साहब ने कहा कि अल्लाह की राह में खर्च करने से कभी भी कमी नहीं होती है। जलसे में शायर दिल खैरा बादी और करी नेसार द्वारा समय-समय पर एक से बढ़कर एक कलाम पेश किया गया। लोगों ने तामीर ए मस्जिद के लिए बढ़ चढ़कर ताउन किया। मौके पर मौलाना अब्दुल हफीज, हाजी मस्कुर अंसारी, जमील अख्तर, हारून रशीद, ताजुल अंसारी, आजम अंसारी, अमानुल अंसारी, अलिरजा अंसारी, मुबारक हुसैन, अख्तर अंसारी, मतलुब अंसारी सहित अन्य उपस्थित थे।

X
Kero News - islam gives harmony the message of brotherhood mo mufti zubair
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना