मनरेगा से जुड़कर हर महीने पसीने की कमाई अपने खाते में लें:एसडीओ

Gumla News - चैनपुर प्रखंड के लूथरन चर्च के समीप चैनपुर एसडीओ सत्य प्रकाश झा की अगुवाई में जनसंवाद का आयोजन किया गया। जनसभा को...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:25 AM IST
Chainpur News - join mnrega every month to get sweat in your account sdo
चैनपुर प्रखंड के लूथरन चर्च के समीप चैनपुर एसडीओ सत्य प्रकाश झा की अगुवाई में जनसंवाद का आयोजन किया गया। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मनरेगा से दूर हो रहे हैं। ग्रामीण लेकिन इसमें हर ग्रामीणों को समुचित सुविधा दिए जाने का प्रावधान है। ग्रामीण इस बात को समझें और मनरेगा से जुड़कर प्रत्येक महीने अपने पसीने की कमाई अपने खाते में लें।

जिससे अपने परिवार का वह अपने गांव का भला होगा आज की तारीख में ना लोकसभा ना विधानसभा सबसे बड़ा है। ग्राम सभा जहां आम ग्रामीण अपना आवेदन देकर अपने समस्याओं को रख सकते हैं। मनरेगा से दूर हो रहे ग्रामीणों से मैं अनुरोध करता हूं कि लोग मनरेगा से जुड़कर अपने जीविका को आगे बढ़ाएं। इस मौके पर लगभग 200 की संख्या में ग्रामीणों ने अपना आवेदन समर्पित किया। जिसमें पेंशन धारी लोगों की संख्या अत्यधिक रही। इस मौके पर मुख्य रूप से प्रिया फाउंडेशन के धीरज होरो एरावत सोसाइटी के निदेशक अनुरंजन सिलवानो केरकेट्टा, एमेल बेंगरा, सहायक कार्यक्रम पदाधिकारी ललित महतो, इजराइल अंसारी, जेंट्स कुजूर सहित अन्य लोग मौजूद रहे। साथ में लगभग हजारों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित हो कर इस जनसंवाद को पूरा किया।

जनसंवाद को संबोधित करते एसडीओ।

X
Chainpur News - join mnrega every month to get sweat in your account sdo
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना