किस्को : बिना मुंडेर वाले कुएं में गिरने से दृष्टिहीन युवक की मौत

Gumla News - किस्को | किस्को बगडू थाना क्षेत्र अंतर्गत बेठहट जामुन टोली निवासी 20 वर्षीय सानिया उरांव का मौत कुंआ में गिरकर...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:05 AM IST
Kisko News - kisko visually impaired youth dies after falling into a well without a shack
किस्को | किस्को बगडू थाना क्षेत्र अंतर्गत बेठहट जामुन टोली निवासी 20 वर्षीय सानिया उरांव का मौत कुंआ में गिरकर डूबने से हो गया। सानिया उरांव जन्म से ही दृष्टिहीन था। जो कि शनिवार की रात को हाथ पैर धोने के लिए कुआं के पास गया हुआ था। कुआं जमीन के बराबर होने एवं मिट्टी में फिसलन होने के कारण सानिया उरांव फिसल कर कुआं में गिर गया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी होने पर घरवालों ने बगडू थाना को इसकी सूचना दी। जिसके बाद बगड़ू थाना पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया।

कुंए में गिरने से युवक की मौत, परिवार व मुहल्ला वासी मर्माहत

भरनो | भरनो थाना क्षेत्र के स्कूल चौक निवासी विजय केशरी का रविवार की सुबह कुंए में गिरने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार विजय अपने घर की पीछे महेश साहू के कुंए में नहाने के लिए पानी भर रहे थे। इस क्रम में पानी भरते वक्त कुंआ में पैर थामने वाला बिजली के खंभे का पौठा टूट गया। फलस्वरूप वे कुंआ में गिर कर कीचड़ में दब गए, परिजनों द्वारा शाेर मचाने पर आसपास की ग्रामीण इकट्ठा हुए और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई।

X
Kisko News - kisko visually impaired youth dies after falling into a well without a shack
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना