नेतरहाट घाटी में ट्रक की चपेट में मोटरसाइकिल सवार की मौत

Gumla News - बिशुनपुर | बिशुनपुर थाना क्षेत्र की नेतरहाट घाटी में बॉक्साइट ट्रक की चपेट में आने से महुआटांड़ परहाटोली निवासी 45...

Dec 04, 2019, 08:16 AM IST
Bishunpur News - motorcycle rider dies in truck hit in netarhat valley
बिशुनपुर | बिशुनपुर थाना क्षेत्र की नेतरहाट घाटी में बॉक्साइट ट्रक की चपेट में आने से महुआटांड़ परहाटोली निवासी 45 शंकर नागेशिया मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार शंकर नागेशिया बिशुनपुर की ओर से बाइक से महुआडांड़ जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात बॉक्साइट ट्रक की चपेट में आने से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। रात भर जंगल में ही रहा। वहीं सुबह किसी ने लावारिस हालत में बाइक को देखा तो शंकर नागेशिया पास ही झाड़ी में दर्द से कराह रहा था। उक्त व्यक्ति ने तत्काल बिशुनपुर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद 108 एंबुलेंस की सहायता से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिशुनपुर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों को इसकी सूचना दे दी है।

मृतक के मोबाइल फोन से की गई पहचान

मृतक शंकर नागेशिया की पहचान उसके मोबाइल फोन से की गई। जानकारी के अनुसार जब 108 एंबुलेंस उसे लेने गई तो पास में ही उसका मोबाइल पड़ा हुआ था। जिसके बाद डायल नंबर पर कॉल की गई। तब जाकर मृत व्यक्ति की पहचान महुआटांड़ निवासी शंकर नागेशिया के रूप में हुई। वहीं बिशनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

X
Bishunpur News - motorcycle rider dies in truck hit in netarhat valley
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना