विलियम नाला पर बांध बनने से एक दर्जन गांवों के लोग होंगे विस्थापित

Gumla News - बोलबा पहुंचे कांग्रेस नेता। कुरडेग में चुनाव की तैयारी में लग जाने का निर्देश कुरडेग अौर केरसई में प्रदेश...

Sep 22, 2019, 08:00 AM IST
बोलबा पहुंचे कांग्रेस नेता।

कुरडेग में चुनाव की तैयारी में लग जाने का निर्देश

कुरडेग अौर केरसई में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मानस सिन्हा का स्वागत पार्टी के लोगों ने किया। कुरडेग में ओबीसी मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष अरूण जायसवाल ने उनका स्वागत माला पहनाकर किया। बैठक में कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग जाने का निर्देश दिया गया। कांग्रेस की नीति को घर घर पहुंचाने पर चर्चा हुई। सरकार की विफलता को लोगों को बताने का निर्णय हुआ। बैठक में पार्टी जिलाध्यक्ष अनूप केशरी, पूर्व विधायक थियोडोर किड़ो, पूर्व विधायक निएल तिर्की, डीडी सिंह, जोनसन मिंज, विशाल तिर्की, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष मनोज जायसवाल, समन्वयक रामेश्वर पुरी, प्रदीप केशरी, भूषण बाड़ा, रंधीर रंजन, फुलजेंसिया बिलुंग, मनोज अग्रवाल, देवनीश खलखो और सफार अली आदि मौजूद थे। केरसई में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ने इंदिरा चौक पर माल्यार्पण किया।

कुरडेग में बैठक करते कांग्रेसी।

राजाबासा में ग्रामीणों के साथ बैठक करते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष।

कांग्रेस ने उठाया डिजिटल इंडिया पर सवाल

बोलबा प्रखंड मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सह सिमडेगा जिला प्रभारी मानस सिन्हा की अगुवाई में बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में मोबाइल नेटवर्क की समस्या पर चर्चा हुई। सदस्यों ने कहा कि प्रखंड में मोबाइल सेवा ठप रहती है तथा सरकार की डिजिटल इंडिया पर यहां सवाल खड़ा होता है। पार्टी जिलाध्यक्ष अनूप केशरी ने बैठक में भाजपा को जुमलेबाजी की सरकार बताते हुए कहा कि लोगों तक इस सच्चाई को पहुंचाना है। जिला उपाध्यक्ष डीडी सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार ने लोगों को ठगने का काम किया है। पूर्व विधायक निएल तिर्की ने भाजपा की सरकार को भोले भाले आदिवासियों की जमीन छीनने वाला बताया। कार्यक्रम में जोनसन मिंज, विशाल तिर्की, प्रदीप केशरी, विजय भेंगरा, राजकुमार रौतिया, ललन सिंह, मुखिया शशिकला तिर्की, भूषण बाड़ा, फागून नायक, चिरंजीवी शाह, महेश्वर सिंह, रोबर्ट सोरेंग आदि मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना