यात्रियों से अभद्र व्यवहार,सीट नहीं देने पर लोगों ने बसें रोकीं

Gumla News - प्रखंड कार्यालय सिसई के समीप स्थानीय लोगों ने यात्री बसों के स्टाफ द्वारा यात्रियों से अभद्र व्यवहार व सीट नहीं...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Sisai News - people refuse buses if they do not give seat to indecent behavior
प्रखंड कार्यालय सिसई के समीप स्थानीय लोगों ने यात्री बसों के स्टाफ द्वारा यात्रियों से अभद्र व्यवहार व सीट नहीं देने की शिकायत पर नेशनल हाईवे 43 में चलने वाली सभी यात्री बसों को सुबह के 6: 30 बजे रोक दिया। लोगों ने कहा कि ऐसी शिकायत रामवि कोडेदाग के शिक्षक मनमोहन मिश्रा सहित अन्य यात्रियों ने की है कि बस स्टाफ अभद्र व्यवहार करते हैं और भाड़ा देने के बाद भी सीट नहीं दिया जाता है।

लोगों ने इस दौरान बसों का सरकारी परमिट, रजिस्ट्रेशन, टिकट स्लीप सहित अन्य दस्तावेजों की जांच कराने की प्रशासन से मांग की। इसी क्रम में लक्ष्मी रथ नाम की बस जो गुमला से रांची जा रही थी, वो बिना किसी कागजात एवं बिना नंबर के चलते हुए पाई गई। इसके बाद लोगों ने बस का परिचालन रोकवा दिया और उसमें बैठे यात्रियों को दूसरे बस के माध्यम से गंतव्य स्थल भेजा। बाद में पहुंचे बीडीओ मनोरंजन कुमार एवं अंचल अधिकारी सुमंत तिर्की ने मामले की जानकारी ली। इसके बाद शिक्षक मनमोहन मिश्रा एवं अन्य यात्रियों ने डीटीओ के नाम से बीडीओ एवं सीओ सिसई को आवेदन देकर बालकिशुन बस पर बिना परमिट वाहन चलाने, टिकट स्लीप पर बस का नाम एवं नंबर नहीं होने, मनमानी राशि वसूलने एवं अभद्रतापूर्ण व्यवहार किए जाने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया। इस पर पदाधिकारियों द्वारा उचित कार्रवाई करने एवं डीटीओ गुमला से सभी बसों की जांच कराने एवं बालकिशुन बस पर कार्रवाई किए जाने की बात कही गई। इसके बाद बसों को नहीं रोकने की बात लोग माने और कंडक्टर को हिदायत देने के बाद रोड से हटे।

यात्री बसों को राेकते लोग।

X
Sisai News - people refuse buses if they do not give seat to indecent behavior
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना