राज्य के विकास के लिए बेहतर प्रत्याशी का चयन करें ग्रामीण

Gumla News - झारखंड मुक्ति मोर्चा के सिसई विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी जिगा सुशासन होरो उर्फ जिगा मुंडा के समर्थन में सिसई...

Dec 04, 2019, 10:00 AM IST
Sisai News - select the best candidate for the development of rural
झारखंड मुक्ति मोर्चा के सिसई विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी जिगा सुशासन होरो उर्फ जिगा मुंडा के समर्थन में सिसई थाना मैदान में चुनावी सभा का आयोजन किया गया। बताया गया कि झामुमो के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन सभा को संबोधित करने के लिए आने वाले थे, लेकिन वे नहीं आ सके। आरोप है कि हेमंत सोरेन को उड़ान भरने से रोक दिया गया। इसके बाद हेमंत ने मोबाइल से सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि महा गठबंधन की बढ़ती लोकप्रियता देखकर भाजपा घबरा गई है। जिसके कारण मेरे हेलीकॉप्टर को साजिश के तहत रोक दिया गया। उन्होंने भाजपा की सरकार पर जनता के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए झामुमो प्रत्याशी जिंगा मुंडा के पक्ष में समर्थन मांगा। कहा कि राज्य के विकास के लिए बेहतर प्रत्याशी का चयन करें। झारखंड का विकास गठबंधन के नेतृत्व में होगा। बिशुनपुर के विधायक चमरा लिंडा ने कहा कि चुनाव में बीजेपी को रोकना अनिवार्य हो गया है। कुशासन के कारण झारखंड लूट और अपराध का अड्डा बन गया है। लोग भूख से मर रहे हैं। अधिकार की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे लोगों को लाठी से पीटा जा रहा है। युवा बेरोजगार हो रहे हैं। कुशल और अकुशल श्रमिक को काम नहीं मिल पा रहा है। बेरोजगारी व पलायन का दर बढ़ गया है। जिसके कारण लोगों का पलायन हो रहा है। बीजेपी पीछे से साजिश रचने की कार्रवाई करती है। लोगों को डराने धमकाने के साथ ही जेल भेजने के लिए लगातार कार्य करती रही है। उन्होंने ने कहा कि विधानसभा चुनाव में महा गठबंधन मजबूती की ओर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगा।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा भाषा, संस्कृति एवं संपदा को लूटने का प्रयास किया गया है। सीएनटी एक्ट में संशोधन करने का प्रयास किया गया। सभा को प्रत्याशी जिगा सुसारण होरो उर्फ जिंगा मुंडा ने संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र का विकास महा गठबंधन के माध्यम से ही संभव हो सकेगा। सभा में जेएमएम व कांग्रेस पार्टी के कांग्रेस जिला अध्यक्ष रोशन बरवा, हेमंत ओहदार, जेएमएम प्रखंड अध्यक्ष रवि उरांव, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष बैबूल अंसारी, संख्या में झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता व समर्थक काफी संख्या में मौजूद थे।

X
Sisai News - select the best candidate for the development of rural
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना