विकास का रखें ध्यान, करें मतदान

Gumla News - जलडेगा के ओड़गा में प्रचार करने पहुंचे अर्जुन मुंडा ने बजाया मांदर। भास्कर न्यूज | जलडेगा/बोलबा जलडेगा के ओड़गा...

Dec 04, 2019, 08:21 AM IST
जलडेगा के ओड़गा में प्रचार करने पहुंचे अर्जुन मुंडा ने बजाया मांदर।

भास्कर न्यूज | जलडेगा/बोलबा

जलडेगा के ओड़गा स्कूल मैदान में केंद्रीय मंत्री सह खूंटी सांसद अर्जुन मुंडा ने कहा कि भाजपा को कोलेबिरा से जीत मिली तो इलाके का विकास तथा लोगों की समस्याओं का समाधान आसान होगा। जिस प्रकार कोलेबिरा की जनता ने उन्हें केंद्र तक पहुंचने में साथ दिया वैसा ही साथ प्रत्याशी को दें। कार्यक्रम में मंच का संचालन करते हुए सुभाष साहू ने लोगों से पार्टी को कोलेबिरा में पार्टी को एक मौका देने की अपील की। इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री मुंडा ने भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। मंच पर पहुंचने पर जलडेगा के प्रखंड मंडल के सदस्यों ने उनका माला तथा गुलदस्ता से स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री कोलेबिरा से भाजपा प्रत्याशी सुजन जोजो के पक्ष में प्रचार करने आए थे। आयोजन में भोला साहू, बुद्धदेव प्रधान, मोतीलाल ओहदार, मोतीलाल सिंह, प्रेमचंद मांझी, जगेश्वर बिंझिया, विवश कुमार नाथ आदि मौजूद थे।

बोलबा में प्रखंड प्रमुख ने किया चुनाव प्रचार

बोलबा में प्रखंड प्रमुख सुरजन बड़ाईक ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने लोगों को भाजपा के नीति सिद्धांतों के बारे में बताया। पंचायत के तुरी समाज, मांझी समाज, भुईंया समाज, रौतिया समाज, लोहरा समाज और उरांव समाज के लोगों के साथ भी बैठक कर पार्टी के लिए वोट की अपील की। चुनाव प्रचार में केश्वर प्रधान, बसंत सिंह, रघुनंदन सिंह, शिवशंकर बड़ाईक, पुनेश्वर सेनापति आदि मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना