कोलेबिरा में अकेला पाकर घर में घुसे अपराधी गला रेतकर गर्भवती महिला की कर दी हत्या

Gumla News - रिश्तेदार के घर शादी में गए थे घरवाले, रात में अकेली पाकर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस ...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:17 AM IST
Kolebira News - the murderer gangraped in a house at colebira found guilty
रिश्तेदार के घर शादी में गए थे घरवाले, रात में अकेली पाकर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

कोलेबिरा | कोलेबिरा थाना क्षेत्र के नवाटोली पंचायत के भंवरपहाड़ गढ़ में अज्ञात अपराधियों ने एक गर्भवती महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी हुई है। गांव के मोतीलाल सिंह अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ अपने रिश्तेदार की शादी में पालकोट प्रखंड क बनडेगा गांव गए थे। उनकी प|ी किस्मती देवी घर में अकेली थी। इसी दौरान अपराधियों ने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। शुक्रवार की सुबह घर के आंगन में किस्मती देवी का शव लोगों ने पड़ा देखा।

इसके बाद जानकारी माेतीलाल को ग्रामीणों ने फोन पर दी। सूचना पाकर मोतीलाल पहुंचे और सूचना कोलेबिरा पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही कोलेबिरा पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संदर्भ में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कोलेबिरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मृतका के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है। एसडीपीओ राजकिशोर ने बताया कि पुलिस तीन बिंदुओं पर अपनी जांच कर रही है। डायन बिसाही, जमीन विवाद आदि बिंदुओं पर पुलिस का अनुसंधान चल रहा है। मामले में पूछताछ के लिए कुछ लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया है। जल्द ही हत्या के कारणों का पता चल जाएगा और हत्यारों की गिरफ्तारी की जाएगी।

X
Kolebira News - the murderer gangraped in a house at colebira found guilty
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना