जनता का हो रहा है शोषण, कांग्रेस इस मामले पर जाएगी हाईकोर्ट

Gumla News - सदर प्रखंड के गरजा गुड़गुड़टोली में एकलव्य विद्यालय से संबंधित जमीनी विवाद को लेकर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST
Simdega News - the public will be exploiting congress will go on this matter
सदर प्रखंड के गरजा गुड़गुड़टोली में एकलव्य विद्यालय से संबंधित जमीनी विवाद को लेकर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है। नगर परिषद कार्यालय के निकट कांग्रेस के पदधारी व कार्यकर्ता पूर्व विधायक निएल तिर्की के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे हैं। गुरुवार को यहां उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के पूर्व विधायक निएल तिर्की ने कहा इस जमीनी विवाद को लेकर धरना जारी है। लेकिन दूसरी तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि जनता का शोषण किया जा रहा है और कांग्रेस ऐसा होने नहीं देगी। कहा कि कांग्रेस अब इस मामले को लेकर हाईकोर्ट जाएगी। जिले में अधिकारियों की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी।पूर्व जिलाध्यक्ष रामनारायण रोहिल्ला ने कहा कि इस जमीन की रसीद अविभाजित बिहार के समय से ही कट रही है। जमीन की लगान सरकार को दी जा रही है। इसी जमीन में सरकार विद्यालय का भवन बनाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जमीन को लेकर जो भी समस्या थी जिले के पदाधिकारियों को यहां के लोगों से बात करनी चाहिए थी। पूर्व जिलाध्यक्ष ने कहा कि पदाधिकारियों ने पांच महिलाओं को जेल भेजकर चिंगारी को बुझाने के बजाए उसे और भड़का दिया है।

पूर्व जिलाध्यक्ष ने राज्य सरकार की शिक्षा संबंधी नीति पर भी सवाल उठाया। कहा कि इसी सरकार ने पूर्व में जिले के सैकड़ों विद्यालयों को बंद करने का काम किया है। अब विद्यालय खोलने की बात कह रही है।

X
Simdega News - the public will be exploiting congress will go on this matter
COMMENT