विस चुनाव खर्च पर निगरानी के लिए अधिकारियों की टीम गठित

Gumla News - जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त शशिरंजन ने विधानसभा चुनाव के सफल संचालन के साथ साथ चुनावी खर्च पर निगरानी...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:56 AM IST
Gumla News - the team of officials constituted to monitor the election expenses
जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त शशिरंजन ने विधानसभा चुनाव के सफल संचालन के साथ साथ चुनावी खर्च पर निगरानी एवं नियंत्रण के लिए अधिकारियों की टीम का गठन किया है। जिले के गुमला, बिशुनपुर एवं सिसई विधानसभा क्षेत्र के लिए अलग-अलग अधिकारियों को जिम्मेवारी दी गई है। प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों में गुमला विधानसभा क्षेत्र के लिए जिला कोषागार पदाधिकारी अजय कुमार कच्छप, सिसई विधानसभा क्षेत्र के लिए वाणिज्यकर उपायुक्त रामेश्वर प्रसाद और बिशुनपुर विधानसभा के लिए सहायक वाणिज्य कर पदाधिकारी नीलेश तिग्गा और सिमडेगा के लिए डीआरडीए के वरीय लेखा पदाधिकारी गुंजन गौरव को प्रतिनियुक्त किया गया है। चुनावी खर्च की निगरानी वीडियो सर्विलांस के माध्यम से भी किया जाएगा।

उसके लिए भी वीडियो सर्विलांस टीम में अधिकारियों को प्रतिनियुक्त किया गया है। इसमें गुमला के लिए बीसीओ बसंत कुमार, सिसई के लिए सहायक अभियंता रंजन मिंज, बिशुनपुर के लिए प्रकाश नारायण एवं सिमडेगा के लिए कनीय अभियंता धीरज राम को प्रतिनियुक्त किया गया है। चुनाव के दौरान अधिकारियों के द्वारा वीडियो भ्यूईग टीम के माध्यम से भी निगरानी की जाएगी। उसके लिए सिसई के लिए केओ कॉलेज के प्राध्यापक सोहन मुंडा, अरूण कुमार ज्योति कनीय अभियंता गुमला, शैलेश कुमार काे बिशुनपुर विस क्षेत्र के लिए प्रतिनियुक्त किया गया है। इसी प्रकार एकाउंटिंग के लिए मो शाहीद, गजेन्द्र प्रसाद और चंचल मिश्र को क्रमश:सिसई, गुमला और बिशुनपुर विधानसभा के लिए प्रतिनियुक्त किया गया है।

X
Gumla News - the team of officials constituted to monitor the election expenses
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना