नाबालिग के साथ दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार

Gumla News - प्रेस कांफ्रेंस में एसपी ने कहा, आरोपियों को सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मामला भास्कर न्यूज |...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST
Simdega News - two accused arrested for misbehaving with minor
प्रेस कांफ्रेंस में एसपी ने कहा, आरोपियों को सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मामला

भास्कर न्यूज | सिमडेगा

कुरडेग प्रखंड में एक नाबालिग बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के दो आरोपियों को पुलिस ने घटना के 12 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में एसपी संजीव कुमार ने इस बारे में जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि घटना के दोनों आरोपी उमेश मांझी और सोधन मांझी कुसियारपानी जंगल में छिपे हुए हैं। एसपी के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम गठित की गई। टीम ने जंगल की घेराबंदी की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में इस्तेमाल की गई काले रंग की मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया गया। इधर एसपी ने कहा कि यह गंभीर मामला है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। मामले को फास्ट ट्रैक काेर्ट में ले जाया जाएगा जहां स्पीडी ट्रायल होगा।

विदित हो कि दो दिनों पूर्व वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने कुरडेग थाना क्षेत्र के एक गांव में आई नाबालिग बच्ची की देर रात दो लोगों ने अगवा कर खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया था अौर बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए थे। सुबह में बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी। बुधवार की सुबह उक्त दोनों युवकों के खिलाफ कुरडेग थाने में दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को पकड़ने में सफलता पाई।

X
Simdega News - two accused arrested for misbehaving with minor
COMMENT