लोहरदगा विधानसभा सीट के लिए चौथे दिन दो फॉर्म बिके

Gumla News - विधानसभा चुनाव को लेकर 72 लोहरदगा(एसटी) क्षेत्र के लिए शनिवार को चौथे दिन दो अभ्यर्थियों ने नाम निर्देशन पत्र...

Nov 10, 2019, 07:35 AM IST
विधानसभा चुनाव को लेकर 72 लोहरदगा(एसटी) क्षेत्र के लिए शनिवार को चौथे दिन दो अभ्यर्थियों ने नाम निर्देशन पत्र खरीदा। इस क्रम में सदर थाना क्षेत्र के कोर्ट रोड निवासी दीपक उरांव ने जनता दल यूनाइटेड पार्टी से उम्मीदवारी दिखाते हुए नामांकन प्रपत्र खरीदा है। वहीं जुरिया निवासी सुनील कुजूर ने निर्दलीय रूप से नामांकन प्रपत्र खरीदा है। अब 11 नवंबर को कई राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों द्वारा नाम निर्देशन प्रपत्र भरा जाएगा।

गुमला में तीन प्रत्याशियों ने खरीदा नामांकन पत्र : गुमला | गुमला विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र खरीदा। नामांकन पत्र खरीदने वालों में बासिल खलखो ग्राम केड़ेंग थाना चैनपुर झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी के रूप में तथा रंजन तिर्की ग्राम गणेशपुर ने भी झारखंड मुक्ति मोर्चा प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र खरीदा। दूसरी ओर बिशुनपुर विधानसभा के लिए जेवीएम प्रत्याशी के रूप में महात्मा उरांव ग्राम गुंगाटोली बनारी थाना बिशुनपुर ने नामांकन पत्र खरीदा। इस प्रकार गुमला एवं बिशुनपुर विधानसभा क्षेत्र से अब तक 15 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र खरीदा है। गौरतलब है कि 9 नवंबर को द्वितीय शनिवारीय अवकाश के कारण नामांकन का कार्य बंद रहा। 10 नवंबर को रविवारीय अवकाश होने के कारण तथा 12 नवंबर को एनआई एक्ट के तहत गुरुनानक जयंती अवकाश में भी नामांकन का कार्य बंद रहेगा। प्रथम चरण के लिए नामांकन का कार्य 11 एवं 13 नवंबर को ही किया जाएगा।

जदयू से उम्मीदवारी दिखाते हुए नाम निर्देशन पत्र क्रय करते दीपक उरांव।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना