--Advertisement--

कोयला लदा ट्रक पलटा, बाइक सवार दो युवक हुए घायल

Gumla News - घायल का इलाज करते चिकित्सक। टैसेरा गांव के समीप हुई घटना भास्कर न्यूज | गुमला सदर थाना क्षेत्र के टैसेरा...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:50 AM IST
Gumla News - two truckloads of bike rider injured in bike collision
घायल का इलाज करते चिकित्सक।

टैसेरा गांव के समीप हुई घटना

भास्कर न्यूज | गुमला

सदर थाना क्षेत्र के टैसेरा गांव के समीप कोयला लदे ट्रक की चपेट में आने से 25 वर्षीय राहुल गोप व 55 वर्षीय तारकेश्वर यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। राहुल पालकोट के उमड़ा और तारकेश्वर घाघरा के आदर का रहने वाला है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राहुल व तारकेश्वर एक बाइक से पालकोट से गुमला आ रहे थे।

इसी दौरान गुमला से सिमडेगा की ओर तेज रफ्तार में कोयला लेकर जा रहा ट्रक पलट गया। ट्रक पलटने के बाद चालक व उपचालक भाग निकले। लेकिन ट्रक की चपेट में आने से राहुल व तारकेश्वर घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल लाया गया।

ट्रैक्टर-ऑटो की टक्कर में ग्रामीण घायल

शहर से सटे करम डीपा गांव में ट्रैक्टर और ऑटो के बीच हुए टक्कर में 55 वर्षीय मंगरु उरांव घायल हो गए। वे खोरा पतराटोली गांव के रहने वाले हैं।

घटना के बाद ऑटो व ट्रैक्टर को पकड़ कर स्थानीय लोगो ने पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही मंगरु को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

दो बाइक की टक्कर में चार घायल

बिशुनपुर प्रखंड के बेती गांव के मंदिर के पास दो बाइक की टक्कर में चार लोग घायल हो गए। घायलों में चोरकाखांड़ निवासी 35 वर्षीय सुधवा नागेशिया, 30 वर्षीय पार्वती देवी और नरमा निवासी 16 वर्षीय रोहित उरांव, 15 वर्षीय मनोहर लकड़ा शामिल हैं।

बिशुनपुर में बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार चार घायल

बिशुनपुर के मिडिल स्कूल के पास बोलेरो ने सड़क के किनारे खड़े बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार 25 वर्षीय चंदेश्वर उरांव, 16 वर्षीय संतोष उरांव, 15 वर्षीय शोभन उरांव व 2 वर्षीय नवीन भगत घायल हो गए। सभी घायल रोल गांव के रहने वाले है। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद गुमला रेफर कर दिया गया।

बाइक से गिरकर नागरिक मंच के सह सचिव घायल

लोहरदगा | शहर के पतराटोली बिजली ऑफिस के निकट शुक्रवार की देर शाम सड़क किनारे बने गड्‌ढे में बाइक से गिरकर मुहल्ला नागरिक मंच के सह सचिव धर्मराज महतो घायल हो गए। मंच के रविन्द्र दत्ता ने बताया कि शहर में बिजली पोल व तार बदलने का कार्य चल रहा है। जिसको लेकर सड़क के किनारे गड्‌ढा खोदकर छोड़ दिया जाता है। वहीं प्लास्टिक का ठोकर सड़कों पर बनाए जाने के बाद भी लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं।

X
Gumla News - two truckloads of bike rider injured in bike collision
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..