िबना हेलमेट पहने तेज रफ्तार बाइक चला रहे थे युवक, दुर्घटना में 1 की मौत

Gumla News - तेज रफ्तार में बाइक पर सवार होकर पालकोट जा रहे बाइक चालक की अनियंत्रित होकर गिरने से सड़क दुर्घटना में मौत हो गई,...

Oct 22, 2019, 06:56 AM IST
तेज रफ्तार में बाइक पर सवार होकर पालकोट जा रहे बाइक चालक की अनियंत्रित होकर गिरने से सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा उसका साथी गंभीर रूप से घायल है। बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया है। घटना सोमवार की दोपहर 3 : 30 बजे शहरी क्षेत्र से पांच किमी दूर झारखंड डीपा के समीप घटी। जानकारी के अनुसार शहर अंतर्गत डिसनरी मुहल्ला निवासी चंदन वर्मा (23) और बड़ाईक मुहल्ला निवासी अमर राम (22) पल्सर बाइक पर सवार होकर अमर के पैतृक घर पालकोट के वीर कुंवर टोली जा रहे थे।

बाइक अमर चला रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों नशे में धुत थे और बिना हेलमेट पहने तेजी व लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित होकर गिर गए। हादसा इतना दर्दनाक था कि अमर की मौत सिर व अन्य हिस्सों में चोट लगने के कारण मौके पर ही हो गई। जबकि चंदन गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां जांचोपरांत चिकित्सक ने अमर को मृत घोषित कर दिया। वहीं चंदन का प्राथमिक उपचार कर रिम्स रेफर कर दिया। चिकित्सक सुचान मुंडा ने बताया कि चंदन की स्थिति चिंताजनक है। क्योंकि उसके सिर पर गंभीर चोट लगी है। इधर पुलिस को जानकारी होने पर पुलिस मौके पर व अस्पताल पहुंची और बाइक को अपने कब्जे में कर लिया। वहीं सदर अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही।

घायल को रिम्स ले जाने के लिए एंबुलेंस में ले जाते लोग।

तीन माह पूर्व हुई थी अमर की शादी

मृतक के जीजा मनोज राम ने बताया कि अमर मूल रूप से पालकोट प्रखंड के वीर कुवंर टोली का रहने वाला था। तीन माह पूर्व उसकी शादी हुई थी। इसके बाद वह शहर के प्रियंका टेंट हाउस में काम करते हुए बड़ाईक मुहल्ला स्थित उनके घर पर साथ में रह रहा था। सोमवार को अपने दोस्त के साथ उसकी बाइक पर घर जाने के लिए निकला था। इसी दौरान दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना