--Advertisement--

हैदरनगर स्टेशन रोड स्थित बीएसएफ जवान के घर चोरी

पश्चिमी पंचायत के बिन्दूबिगहा गांव निवासी त्रिपुरा में तैनात बीएसएफ के जवान अशोक कुमार सिंह के स्टेशन रोड स्थित...

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 02:40 AM IST
हैदरनगर स्टेशन रोड स्थित बीएसएफ जवान के घर चोरी
पश्चिमी पंचायत के बिन्दूबिगहा गांव निवासी त्रिपुरा में तैनात बीएसएफ के जवान अशोक कुमार सिंह के स्टेशन रोड स्थित आवास पर अज्ञात चोरों ने घुसकर गहने, वस्त्र, नगद समेत 50 हजार रुपए की संपत्ति चुरा ली। बीएसएफ जवान के ही सहोदर अग्रज भाई मुखिया संघ अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह हैं। इनका पंचायत कार्यालय भी घटनास्थल परिसर में ही है।

उन्होंने बताया कि इस आवास के भीतरी हिस्सा को उनके भाई ने बेलहत/ गढ़वा गांव निवासी राहुल कुमार सिंह को किराये पर दिया है। होली पर्व को लेकर उनका कार्यालय तो बंद था ही। किरायेदार भी 28 फरवरी की देर शाम आवास को बंद कर सपरिवार अपने पैतृक घर चले गये। रविवार की दोपहर इनके आने बाद ही पूरा आवासीय परिसर खुला तो इस घटना की जानकारी मिली। साथ ही उन्हें राहुल ने इसकी जानकारी दी तो उन्होंने इसकी सूचना तत्काल हैदरनगर थाना को दी। चार दिनों के भीतर चोरों ने इस घटना को कब अंजाम दिया। सटीक जानकारी किसी को नहीं।

चोरों ने भीतर के पांच कमरों को खंगालते हुए मोटी रकम व जेवर की तलाशी के लिए सारा सामान, बक्सा तोड़कर बिखेर दिया। पर इन्हें 10 हजार रुपये नगद, एक सोने की अंगूठी, महिलाओं के कीमती वस्त्र, बिछावन समेत करीब 50 हजार रुपए की संपत्ति हाथ लगी। राहुल ने इस संबंध में पुलिस को अज्ञात के विरुद्ध आवेदन दिया है।

हैदरनगर स्टेशन रोड स्थित बीएसएफ जवान के घर चोरों द्वारा बिखेरा गया सामान।

X
हैदरनगर स्टेशन रोड स्थित बीएसएफ जवान के घर चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..