• Hindi News
  • Jharkhand
  • Haidarnagar
  • व्यक्तिगत विवाद को मुद्दा बनाकर नहीं बिगाड़ें सौहार्द्र
--Advertisement--

व्यक्तिगत विवाद को मुद्दा बनाकर नहीं बिगाड़ें सौहार्द्र

Haidarnagar News - रामनवमी का त्योहार व देवीधाम मेला को शांति व सौहार्द्र के बीच संपन्न कराने को लेकर गुरुवार की शाम थाना परिसर में...

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2018, 02:55 AM IST
व्यक्तिगत विवाद को मुद्दा बनाकर नहीं बिगाड़ें सौहार्द्र
रामनवमी का त्योहार व देवीधाम मेला को शांति व सौहार्द्र के बीच संपन्न कराने को लेकर गुरुवार की शाम थाना परिसर में शांति समिति की बैठक थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें एसडीपीओ मनोज कुमार महतो ने नियंत्रित तरीके व खुशनुमा माहौल में त्योहार को मनाने की अपील करते हुए कहा कि इस मौके पर व्यक्तिगत विवाद को सामाजिक मुद्दा बनाकर सौहार्द्र को नहीं बिगड़ने दिया जाये।

बल्कि त्योहार को ऐसे मनाएं, जिसमें कि पुलिस प्रशासन को हस्तक्षेप की जरूरत ही नहीं पड़े। इसके साथ ही उन्होंने ध्वनि विस्तारक यंत्रों से आपत्तिजनक प्रसारण नहीं हो, इसके लिए दोनों समुदाय के लोगों को इसके प्रति नजर रखने की सलाह दी। आरक्षी निरीक्षक प्रभाकर सिंह ने कहा कि पुलिस प्रशासन की असमाजिक तत्वों पर कड़ी निगाह होगी। बैठक में प्रखंड प्रमुख प्रतिमा देवी, पंसस रामप्रवेश सिंह, रामप्रवेश मेहता, मुखिया कमलेश सिंह, शंकर राम, रामनवमी समिति व मेला प्रबंध समिति के गुरुप्रताप शाहिदेव, रामअसरेस सिंह, रविन्द्र सिंह, उदय प्रताप शाहिदेव, संतन चौधरी, बीडी दास के अलावा रामजी सिंह पूर्व मुखिया, सांसद प्रतिनिधि राजीव रंजन तिवारी, अशोक सोनी, आनंदी पासवान, बिनोद पाण्डेय आदि मौजूद थे।

X
व्यक्तिगत विवाद को मुद्दा बनाकर नहीं बिगाड़ें सौहार्द्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..