Hindi News »Jharkhand »Haidarnagar» स्कूल में हाइटेंशन तार गिरा, तीन छात्र घायल

स्कूल में हाइटेंशन तार गिरा, तीन छात्र घायल

इटवां उमवि में गुरुवार को सुबह 11.30 बजे भवन के ऊपर से गुजरा 11 हजार वोल्ट का बिजली प्रवाहित तार गिर गया, जिससे तीन बच्चे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 26, 2018, 06:15 AM IST

इटवां उमवि में गुरुवार को सुबह 11.30 बजे भवन के ऊपर से गुजरा 11 हजार वोल्ट का बिजली प्रवाहित तार गिर गया, जिससे तीन बच्चे झुलस गए। उनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हैदरनगर में चल रहा है। अन्य बच्चे विद्यालय के कमरे में पढ़ाई कर रहे थे।

विद्यालय के शिक्षक निरंजन कुमार सिंह ने बताया कि प्रार्थना या छुट्टी का समय होता तो बड़ा हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता था। जिन बच्चों का इलाज चल रहा है उनमें धीरज कुमार, नीतिश कुमार व चंदन कुमार शामिल हैं। आनन फानन में घायल बच्चों को प्रधानाध्यापक नंदु बैठा ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सक ने सभी बच्चों की स्थिति खतरे से बाहर बताई है।

बीईईओ रामनरेश राम ने अस्पताल पहुंचकर घायल बच्चों का कुशलक्षेम जाना। उन्होंने बताया कि बिजली का हाई टेंशन तार हटाने को लेकर विभाग को कई बार लिखा गया। मगर आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे विद्यालय पर करंट हादसा का खतरा लगातार मंडराता रहा है। इस घटना के पूर्व भी कई बार तार टूट कर गिरा है।

घायल बच्चों के साथ प्रधानाध्यापक।

स्कूल भवन, जहां गिरा बिजली का तार।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haidarnagar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: school mein haaitension taar gira, tin chhaatr ghaayl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Haidarnagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×