• Hindi News
  • Jharkhand
  • Haidarnagar
  • बीडीओ ने की स्वच्छताग्राही और मुखिया के साथ समीक्षा, लोगों ने रखी समस्याएं
--Advertisement--

बीडीओ ने की स्वच्छताग्राही और मुखिया के साथ समीक्षा, लोगों ने रखी समस्याएं

Haidarnagar News - जिला समन्वयक अमित कुमार ने प्रखंड कई गांवों में सोमवार को ग्रामीणों के साथ बैठक किया। जिसमें बरेवा, बिलासपुर,...

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2018, 02:40 AM IST
बीडीओ ने की स्वच्छताग्राही और मुखिया के साथ समीक्षा, लोगों ने रखी समस्याएं
जिला समन्वयक अमित कुमार ने प्रखंड कई गांवों में सोमवार को ग्रामीणों के साथ बैठक किया। जिसमें बरेवा, बिलासपुर, सडेया, कुकही पंचायत में बीडीओ शैलेन्द्र कुमार रजक ने रामगढ़ से आये स्वच्छता ग्राही सदस्यों एवं मुखिया के साथ समीक्षा बैठक भी की।

उन्होंने हैदरनगर के दो चिमनी ईटा भट्ठेदार को आदेश के बावजूद रियायती दर पर ईटा नहीं दिए जाने पर उन्हें अंतिम चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आगे भी अनदेखी की गई तो जिला प्रशासन को सूचना दे दी जायेगी। इसके साथ ही सभी केन्द्रों पर ठहरे स्वच्छताग्राही सदस्यों की सुरक्षा व्यवस्था एवं अन्य गतिविधियों सहित कार्य प्रगति का जायजा लिया गया। जिला कार्यपालक अभियंता अमित कुमार, जेई पंचायत कुकही एवं बिलासपुर में स्वच्छताग्राहियों के साथ मिलकर कार्य प्रगति का निरीक्षण किया गया। उन्होंने कहा कि गांवों में रात्रि चौपाल के आयोजन में अलग ट्रिगर टूल्स का प्रयोग करते हुए ग्रामीणों को शौचालय की महत्ता के बारे में बताया जाता है। योग्य एवं अयोग्य लाभुकों एवं लीज पिट शौचालय के बारे में भी जानकारी दी जाती है। इसमें लीज पिट शौचालय एवं सेप्टिक टैंक में अंतर को बताया गया।

X
बीडीओ ने की स्वच्छताग्राही और मुखिया के साथ समीक्षा, लोगों ने रखी समस्याएं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..