• Hindi News
  • Jharkhand
  • Haidarnagar
  • हैदरनगर में 12 पंचायतों में उज्जवला योजना के लाभ के लिए मांगा आवेदन
--Advertisement--

हैदरनगर में 12 पंचायतों में उज्जवला योजना के लाभ के लिए मांगा आवेदन

Haidarnagar News - देवी मंदिर परिसर में बुधवार को दोपहर पंचायत प्रतिनिधियों व डीलरों के साथ हुसैनाबाद अंचलाधिकारी सह आपूर्ति...

Dainik Bhaskar

May 24, 2018, 02:50 AM IST
हैदरनगर में 12 पंचायतों में उज्जवला योजना के लाभ के लिए मांगा आवेदन
देवी मंदिर परिसर में बुधवार को दोपहर पंचायत प्रतिनिधियों व डीलरों के साथ हुसैनाबाद अंचलाधिकारी सह आपूर्ति पदाधिकारी विपिन कुमार दुबे और प्रखंड 20 सूत्री अध्यक्ष डॉ. अजय जायसवाल ने बैठक की। उन्होंने कुल 12 पंचायतों में उज्जवला योजना के लाभ से वंचित लाभुकों से अविलंब आवेदन लेकर गैस एजेंसी, डीलरों या 20 सूत्री अध्यक्ष कार्यालय में जमा करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि इसके बाद ही पता चल पाएगा कि प्रखंड में कितने लाभुकों को इसका लाभ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि यदि जाति प्रमाण के अभाव में अस्वीकृत आवेदन के विरुद्ध परिवार के किसी भी सदस्य के नाम जाति प्रमाण लेकर उनका केवाईसी कराना सुनिश्चित करें। अंचलाधिकारी ने कहा कि इस मामले में किसी भी बिचौलिया का सहारा न लेकर ग्रामीण सीधे डीलरों को फॉर्म जमा करेंगे। इसके लिए किसी को कोई राशि नहीं देनी होगी। इसकी शिकायत मिलने पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई होगी। ग्रामीणों को प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना प्लस के तहत मुफ्त लाभ दिया जाना है। बैठक में डीलर अजय राम, अशोक राम, श्यामदेव सिंह, परमेश्वर राम, अशोक कुमार सिंह, प्रदीप कुमार, कामता दूबे, मृत्युंजय सिंह, शंकर मेहता, कपिल मेहता सहित कई अन्य डीलर व महिला स्वयं सहायता समूह के प्रतिनिधि शामिल थे।

देवीमंदिर परिसर में गैस लाभुकों के साथ बैठक करते बीडीओ व अन्य।

X
हैदरनगर में 12 पंचायतों में उज्जवला योजना के लाभ के लिए मांगा आवेदन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..