चौपारण : सर्विस राेड के किनारे पड़े मलबे से हो सकती है दुर्घटना

Hazaribagh News - चौपारण प्रखंड मुख्यालय से एक किमी दूर राजकीय कन्या मध्य विद्यालय चौपारण जीटी रोड के सर्विस रोड के किनारे संचालित...

Dec 06, 2019, 08:26 AM IST
Chouparan News - chauparan an accident can happen due to debris lying on the side of the service road
चौपारण प्रखंड मुख्यालय से एक किमी दूर राजकीय कन्या मध्य विद्यालय चौपारण जीटी रोड के सर्विस रोड के किनारे संचालित है। एनएचआई ने विगत कुछ माह पूर्व पुराना पोस्ट ऑफिस में चढऩे वाला सीढ़ी सर्विस रोड का अतिक्रमण कर रखा था।

जिसे एनएचआई कर्मियों ने हटा दिया और मलवा को सर्विस रोड के राजकीय कन्या मध्य विद्यालय के सामने छोड़ दिया। सीढ़ी के मलवा पर आसपास के घरों से निकलने वाला कचरा जमा होता जा रहा है। विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष अशोक ठाकुर, प्रभारी प्रधानाध्यापक सरोज कुमारी, सहायक शिक्षिका आरती कुमारी, लालमणि कुमारी, आशा कुमारी, बबलू कुमार राणा, दिलीप साव ने बताया कि एनएचआई और मकान का सीढ़ी मालिक के लापरवाही के कारण कभी भी सर्विस रोड पर आने-जाने वाले या स्कूल में अध्ययनरत कक्षा पहला में 10, दूसरा में 27, तीसरा में 18, चौथा में 21, पांचवां में 22, छठा में 37, सातवां में 46, आठवां में 21 छात्र-छात्राएं दुर्घटनाग्रस्त हो सकते है। विद्यालय परिवार ने प्रखंड प्रशासन एवं शिक्षा विभाग से सीढ़ी का मलवा हटवाने का मांग किया।

X
Chouparan News - chauparan an accident can happen due to debris lying on the side of the service road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना