कांग्रेस उम्मीदवार ने कटकमसांडी का दौरा कर ग्रामीणों से मांगा समर्थन

Hazaribagh News - हज़ारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन प्रत्याशी डॉ आरसी प्रसाद मेहता ने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत...

Dec 04, 2019, 09:00 AM IST
Hazaribagh News - congress candidate visits katkamasandi and seeks support from villagers
हज़ारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन प्रत्याशी डॉ आरसी प्रसाद मेहता ने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत कटकमसांडी क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान डॉ उन्होंने पाराटांड़, दांड़ पंचायत, पिचरी गांव, लुपुंग पंचायत और बारगड्डा पंचायत आदि क्षेत्र के कई गांव जाकर लोगों से जनसंपर्क किया।

जनसम्पर्क अभियान में डॉ आरसी प्रसाद ने कहा कि शहरों के मुकाबले आज भी हमारे ग्रामीण क्षेत्र में शिक्षा और स्वस्थ्य कि स्थिति बदहाल है। संसाधन के अभाव में ग्रामीण बच्चों का भविष्य अंधेरे में जा रहा है लेकिन सत्ता चलाने वाले को सिर्फ पूंजीपतियों और बड़े लोगों का ही जेब भरने पर ध्यान रहा है। आज ग्रामीण बच्चों का विकास थम सा गया है। उनके मौलिक अधिकार भी ठीक से नहीं मिल पा रहा है। महिलाएं भी समाज में असुरक्षित हैं। शहर से गांव तक समाज के आखिरी व्यक्ति तक मेरा यह प्रयास है कि लोग किसी भी मामले में असहज महसूस ना करें। अगर जनता मुझे मौका देगी तो शिक्षा स्वस्थ्य की ये बदहाल स्थिति को दूर करने का हर संभव प्रयास करूंगा। इस दौरान मुख्य रूप से कांग्रेस के विधानसभा प्रभारी रामलखन सिंह, जिला अध्यक्ष अवधेश सिंह, महासचिव अजय साहू, मोहम्मद जमाल अंसारी, कुमारी बाखला, कविता सिंह, रुचि कुजूर, झामुमो प्रखण्ड अध्यक्ष मो नौसाद,महेंद्र किशोर मेहता, नंद किशोर मेहता, पियस मेहता, झामुमो सचिव सरजू मेहता, नाइम रही निसार अहमद संजय पासवान रंजीत यादव आदि सैकड़ों लोग ने जनसंपर्क कर क्षेत्र का दौरा किया।

चुनावी सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी आरसी मेहता।

X
Hazaribagh News - congress candidate visits katkamasandi and seeks support from villagers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना