अाधार के लिए हस्ताक्षर कराने पर मुखिया पति ने मांगे 1500 रु., नहीं देने पर पिटाई

Hazaribagh News - करसो पंचायत के मुखिया नीतू देवी एवं उनके पति प्रभु भुइयां की दबंगई शुक्रवार को देखने को मिली। आधार पंजीकरण हेतु...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:13 AM IST
Barhi News - husband asks for 1500 rupees for signing aadhaar beating him for not giving
करसो पंचायत के मुखिया नीतू देवी एवं उनके पति प्रभु भुइयां की दबंगई शुक्रवार को देखने को मिली। आधार पंजीकरण हेतु मुखिया से आवेदन पर हस्ताक्षर कराने गए करसो के तीन युवकों की मुखिया पति ने अपने सहयोगियों के साथ लाठी से पिटाई कर दी। इस बाबत पीड़ित मो. निजामुद्दीन ने बरही थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

जिसमें बताया गया है कि हम तीनों मो. निजामुद्दीन अंसारी, मो. एहतेशाम एवं सरफराज अंसारी आधार पंजीकरण हेतु अनुशंसा कराने लिए मुखिया नीतू देवी के घर पहुंचे। वहां मुखिया पति प्रभु भुइयां इसके लिए प्रति आवेदन पांच सौ के हिसाब से 1500 रुपए की मांग की। इस पर हम लोगों ने कहा कि हस्ताक्षर कराने के लिए रिश्वत क्यों दें। इतना सुनते ही वह भड़क गए और हम लोगों का आवेदन फाड़ दिया। जब हम लोगों ने इसका विरोध किया तो मुखिया नीतू देवी, मुखिया पति प्रभु भुइयां, जितेंद्र भुइयां एवं रौशन भुइयां आदि मिलकर लाठी से पिटाई कर दी। हमलोग किसी तरह जान बचाकर वहां से भागे।

इधर मुखिया पति प्रभु भुइयां ने लगाए गए आरोप को निराधार बताया है। उन्होंने भी थाना में आवेदन दिया है। मुखिया पति ने बताया कि उनके पास लेटर पैड खत्म हो गया था। इस कारण आवेदन पर हस्ताक्षर नहीं किया गया। इसकी जानकारी देने पर तीनों युवक उनसे गाली-गलौज करने लगे। उनके द्वारा कोई मारपीट नहीं की गई है।

पिटाई से घायल युवक अपनी चोट दिखाता।

X
Barhi News - husband asks for 1500 rupees for signing aadhaar beating him for not giving
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना