मनीष जायसवाल ने एक दर्जन गांवों और कॉलोनियों में किया डोर टू डोर जनसंपर्क

Hazaribagh News - भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने मंगलवार को सदर प्रखंड और प्रखंड क्षेत्र से सटे शहरी इलाके के करीब एक दर्जन गांव और...

Dec 04, 2019, 09:00 AM IST
Hazaribagh News - manish jaiswal did door to door public relations in a dozen villages and colonies
भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने मंगलवार को सदर प्रखंड और प्रखंड क्षेत्र से सटे शहरी इलाके के करीब एक दर्जन गांव और कॉलोनियों का सघन दौरा कर डोर- टू- डोर जनसंपर्क अभियान चलाया। जिसमें उनके साथ विशेष रूप से बीरबीर में बिहार के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे और शहरी इलाके के जबरा में भाजपा झारखंड प्रदेश के प्रशिक्षण प्रमुख गणेश मिश्रा साथ जुड़े और मतदाताओं से उनके लिए वोट मांगा। भाजपा प्रत्याशी श्री जायसवाल ने इस क्रम में ओरिया, बीरबीर, बेला मुंडवार, जबरा, लाखे, न्यूकॉलोनीजबरा, कुसुम नगर, सिंघानी, अमृतनगर, रोला और केशुरा का दौरा किया।

राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में विगत 5 वर्षों में पहली बार झारखंड में कई बड़े कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि मैं लगातार चुनावी दौरे में हूं लेकिन अन्य पद विधायकों की तुलना में आपके मनीष जायसवाल में दो खासियत देखता हूं जो उन्हें जनता के बीच लोकप्रिय बनाता है। वो है क्षेत्र के विकास के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और आम जनता से सीधे जुड़ाव रखना। भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने कहा कि मैंने वादा नहीं विकास किया है। आजादी के बाद पहली बार सदर विधानसभा क्षेत्र में विकास धरातल पर दिखती है, इसे कोई भी यहां आकर महसूस कर सकता है। मौके पर विशेष रूप से सदर बीस सूत्री अध्यक्ष अनेश्वर प्रसाद, भाजपा सदर पूर्वी मंडल अध्यक्ष सुरेश कुमार, सदर पश्चिमी मंडल अध्यक्ष चौधरी प्रसाद साहू, सदर विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार, सदर जिप सदस्य कौलेश्वर रजक सहित अन्य लोग शामिल थे।

X
Hazaribagh News - manish jaiswal did door to door public relations in a dozen villages and colonies
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना