अयोध्या फैसले के दूसरे दिन भी सुरक्षा चाक-चौबंद एसपी सभी थानेदाराें से लेते रहे पल-पल की खबर

Hazaribagh News - अयोध्या फैसले के दूसरे दिन भी जिले भर में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहा। हरेक संवेदनशील ठिकानों पर पुलिस बलों की...

Nov 11, 2019, 06:46 AM IST
अयोध्या फैसले के दूसरे दिन भी जिले भर में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहा। हरेक संवेदनशील ठिकानों पर पुलिस बलों की तैनाती बरकरार रही। एसपी मयूर पटेल फैसले के दिन में जहां कंट्रोल रूम में कैंप करते रहे वहीं रात में शहरी क्षेत्र के अलावा जिले के हरेक संवेदनशील इलाकों व थाना क्षेत्र में राउंड लगाते रहे। दूसरे दिन भी वे कंट्रोल रूम में कैंप कर हालात की जानकारी लेते रहे। कंट्रोल रूम निरंतर अपना काम कर रहा है।

जहां से एसपी पल पल की जानकारी ले रहे हैं। इसके साथ हीं जिले के सभी डीएसपी, एसडीपीओ, इंस्पेक्टर एवं थानेदारों से समय समय पर जानकारी ले रहे हैं और आवश्यकता अनुसार गाइडलाइन भी दे रहे हैं। वहीं एसडीपीओ कमल किशोर के नेतृत्व में शहरी क्षेत्र में पिछले 24 घंटे से लगातार पेट्रोलिंग जारी है। चप्पे चप्पे पर जिला बल, सीआईएसएफ, रैफ, व जैप के जवान तैनात हैं। एसपी पटेल ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था अभी यथावत रहेगा। माहौल बिगाडऩे की कोशिश जिसने भी किया वे पुलिस गिरफ्त से नही बच पाएंगे। सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर है। अपील किया कि लोग सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखें, अफवाह नहीं फैलाएं और अफवाहों पर नहीं जाएं।

इधर ग्रामीण क्षेत्र में मुख्यालय डीएसपी विवेकानंद ठाकुर, बड़कागांव एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, बरही एसडीपीओ अविनाश कुमार अपने इलाके में राउंड लगाते रहे। सभी थाना प्रभारी अपने टीम के साथ इलाके में पेट्रोलिंग करते रहे।

इनके अलावा मोटरसाइकिल दस्ता भी शहर व शहरी क्षेत्र के बार्डर एरिया में लगातार पेट्रोलिंग करते देखे गए। शहर में सादे लिबास में भी पुलिस बल राउंड लगाते हुए असामाजिक तत्वों की हरेक गतिविधियों का जायजा लेते रहे। इसके अलावा संवेदनशील व अतिसंवेदनशील ठिकानों पर चार एक का बल तैनात किया गया है जो दूसरे दिन भी मौजूद देखे गए। वहीं शहरी क्षेत्र के सदर थाना,लोहसिंघना थाना, कोर्रा थाना एवं बड़ी बाजार टीओपी पुलिस अपने टीम के साथ थाना क्षेत्र के इलाके में गश्त लगाते रही। अब तक कहीं से भी किसी तरह की सूचना नहीं है। जिले में सौहार्दपूर्ण माहौल बना हुआ है।

शहर में सुरक्षा के मद्देनजर तैनात जवान।

मार्च पास्ट में शामिल वज्र वाहन।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना