जेपी पटेल के पक्ष में किया जनसंपर्क

Hazaribagh News - भास्कर न्यूज | विष्णुगढ़ विष्णुगढ़ प्रखंड भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बंदखारो में मंगलवार को जन सम्पर्क अभियान...

Dec 04, 2019, 10:02 AM IST
भास्कर न्यूज | विष्णुगढ़

विष्णुगढ़ प्रखंड भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बंदखारो में मंगलवार को जन सम्पर्क अभियान चलाया। मौके पर बीस सूत्री के अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा में व्यक्ति बड़ा नहीं होता है पार्टी बड़ी होती है। भाजपा प्रत्याशी जय प्रकाश भाई पटेल को जिताने का संकल्प लिया गया। सभा की अध्यक्षता करते हुए अध्यक्ष नारायण महतो ने कहा कि भाजपा ही राज्य का सर्वांगीण विकास कर सकती है। भाजपा के पश्चिमी मंडल के अध्यक्ष डोमन गुप्ता ने कहा कि भाजपा अपने कार्यकाल में गरीबों के लिए अनेकों प्रकार की योजना चलाया है। मौके पर तपेश्वर रजक, प्रकाश साव, द्वारिका महतो, दिनेश्वर साव, उमेश मंडल, चुरामणि पांडेय, विश्वनाथ महतो, नारायण महतो, शंकर महतो, कैलाश महतो, संतोष मंडल, गंगाधर महतो, सुरेश राम, तुलसी सिंह, कॉलेईश्वर महतो, घनश्याम महतो, रेवतलाल महतो, हीरालाल महतो, योगेंद्र पटेल अादि उपस्थित थे।

शिवलाल ने जेपी पटेल के समर्थन में की बैठक

चरही| कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद शिवलाल महतो मांडू से बीजेपी पार्टी के उम्मीदवार जय प्रकाश भाई पटेल के पक्ष में समर्थन करने उतर गए हैं। इसी क्रम में मंगलवार को उन्होंने अपने निजी आवास बहेरा के बगीचे में एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में भाजपा के कार्यकर्ता और विभिन्न क्षेत्र के ग्रामीण उपस्थित थे। लोगों को संबोधित करते हुए शिवलाल महतो ने कहा कि क्षेत्र के चहूं विकास के लिए मांडू से भाजपा के उम्मीदवार जेपी भाई पटेल को जीत दिलाना आवश्यक है। मौके पर प्रत्याशी जेपी पटेल की प|ी ललिता देवी, पूर्व चुरचू प्रमुख सुदामा प्रजापति, देवकी महतो, केके बाजपेई, मंशू ठाकुर, वीरेंद्र सिंह, संतोष राय, महेश सोनी, सुकर ठाकुर, तालेश्वर महतो, अमीन अंसारी, मुमताज अंसारी, बॉबी करीम, नागेश्वर महतो अादि उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना