राफेल, सीबीआई, रिजर्व बैंक का भूत मोदी सरकार की नींद हराम कर रखा है : रमेन्द्र

Hazaribagh News - हजारीबाग सीट से भाकपा के प्रत्याशी भुवनेश्वर प्रसाद मेहता द्वारा नामांकन पत्र जमा करने के बाद शहर में लाल झंडों...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:45 AM IST
Hazaribagh News - rafel cbi rbi39s sleeve has gone sleek modi
हजारीबाग सीट से भाकपा के प्रत्याशी भुवनेश्वर प्रसाद मेहता द्वारा नामांकन पत्र जमा करने के बाद शहर में लाल झंडों के साथ रैली निकाली गई। केशव हॉल प्रांगण से आरंभ होकर शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए वापस केशल हॉल प्रांगण पहुंचकर सभा में तब्दील हो गई। सभा को संबोधित करते हुए सीपीआई के राष्ट्रीय सचिव रमेन्द्र कुमार ने कहा कि राफेल, सीबीआई, रिजर्व बैंक का भूत मोदी सरकार की नींद हराम करके रखा है। भाजपा भली भांति समझती है कि इस बार सत्ता में वापस नही लौटे तो राफेल, सीबीआई, नोटबंदी जैसे कई गंभीर मामलों से पर्दा हट जाएगा और जेल जाना होगा।

भुवनेश्वर प्रसाद मेहता ने कहा कि हमारी लड़ाई धनबल के मालिक जयंत सिन्हा से और हम इन्हें जनबल की ताकत पर परास्त करेंगे। यहां की जनता के बदाैलत हम दो बार संसद गए और इस बार भी हजारीबाग की जनता के प्यार और सहयोग से हम संसद जाएंगे। उन्होंने कहा कि हजारीबाग सीट के लिए भाजपा और कांग्रेस में सांठगांठ के चलते गठबंधन में सीपीआई को शामिल नही किया और यशवंत सिन्हा के पैरवी पर कांग्रेस ने यहां एक अरबपति को उम्मीदवार बनाया है लेकिन चुनावी मुकाबले में अरबपति उम्मीदवार कहीं नही हैं।

सीपीएम के राज्य सचिव गोपीकांत बक्सी ने कहा कि देश के जल जंगल और जमीन और खनिज सम्पदा को लुटवाने वाली भाजपा सरकार को इस बार देश की जनता दुबारा नही आने देगी। ये लड़ाई चौकीदार और बेरोजगार के बीच है और बेरोजगार मेहता जी के साथ है। भाकपा माले के पूर्व राज्य सचिव शुभेंदु सेन ने कहा कि पूंजीपतियों के प्यारे मोहन मोदी जी और शाह जी पैसों के बदौलत देश के संविधान और इतिहास को बदलना चाहते हैं, जो संभव नही है। सभा को सीपीआई के केडी सिंह, राजेन्द्र यादव, सूरजपत सिंह, महेन्द्र पाठक ने भी संबोधित किया।

सभा में शामिल वामदल के प्रत्याशी व अन्य।

X
Hazaribagh News - rafel cbi rbi39s sleeve has gone sleek modi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना