--Advertisement--

मुनअम स्कूल बेंदी में खेलकूद समारोह

Hazaribagh News - हजारीबाग | मुनअम स्कूल बेन्दी में शनिवार को द्वितीय वार्षिक खेलकूद समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:51 AM IST
Hazaribagh News - sports ceremony at munam school balli
हजारीबाग | मुनअम स्कूल बेन्दी में शनिवार को द्वितीय वार्षिक खेलकूद समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि निदेशक स्वामी धर्मबंधु बीएड कालेज नाजिर अंसारी एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में प्राचार्य ग्लोबल इंडियन स्कूल वीजे वर्गिस उपस्थित थे। विद्यालय के सभी हाउस ने मार्च पास्ट कर उपस्थित अतिथियों को सम्मानित किया।

समारोह में विद्यार्थियों ने विभिन्न खेल-कूद प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपना कौशल दिखाया। विद्यालय सचिव मतिनुल हसन ने कहा कि विद्यालय उनके विभिन्न प्रतिभाओं को सजाने संवारने के लिए सभी प्रकार की सहुलियत उपलब्ध करा रहा है। निदेशक सैयद औन बिन हसन ने कहा कि सीबीएसई के निर्देशानुसार सभी इंग्लिश मीडियम विद्यालयों में शिक्षकों को प्राथमिक कक्षाओं से ही छात्र-छात्रों को साईको मोटर क्रियाकलाप में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। प्रतियोगिता में करन कुमार रंजन, इरम जहां, इस्मत निशा, आयुश तिग्गा, मो अरमान, सोनु भोग्ता आदी छात्रों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। खेल कूद प्रतियोगिता में विद्यालय के सुभाष चन्द्र बोस हाउस ने प्रथम स्थान प्राप्त किया एवं सैर सैयद हाउस द्वितीय स्थान पर रहे। कार्यक्रम का समापन शुभांगी दुबे, शिक्षिका के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। कार्यक्रम को सफल बनाने में विजेता रजनी फ्रांसिस, मन्नान आलम, फौजिया जमाल, सबिहा प्रविन, अमीरा जबीं, मो इफतेखार, विशाल शर्मा, एहतेशाम, अशोक आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

X
Hazaribagh News - sports ceremony at munam school balli
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..