चरही, चुरचू व आंगो थाना को सदर पुलिस अनुमंडल में शामिल करे राज्य सरकार

Hazaribagh News - चरही, चुरचू व आंगो थाना को सदर पुलिस अनुमंडल हजारीबाग में शामिल करने की मांग को लेकर सिंदरी विधायक फुलचंद मंडल के...

Jul 26, 2019, 10:05 AM IST
Hazaribagh News - state government to include charahi churchu and ango police station in sadar police subdivision
चरही, चुरचू व आंगो थाना को सदर पुलिस अनुमंडल हजारीबाग में शामिल करने की मांग को लेकर सिंदरी विधायक फुलचंद मंडल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को विधानसभा भवन में मुख्यमंत्री के मुख्यसचिव अमित चौधरी को ज्ञापन सौंपा। मुख्यसचिव अमित चौधरी ने चरही, चुरचू व आंगो थाना को सदर पुलिस अनुमंडल में शामिल करने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही।

प्रतिनिधिमंडल की चुरचू जिला पार्षद अग्नेशिया सांडी पूर्ति ने कहा कि चरही, चुरचू व आंगो को विष्णुगढ़ पुलिस अनुमंडल में शामिल करने से यहां के ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आगे कहा कि उक्त तीनों थाना क्षेत्रों को विष्णुगढ़ पुलिस अनुमंडल में शामिल करने से चुरचू प्रखंड के ग्रामीणों को सामाजिक, आर्थिक व भौगोलिक दृष्टिकोण से भी काफी प्रभाव पड़ रहा है। वर्तमान में चरही से सदर पुलिस अनुमंडल हजारीबाग जाने के लिए मात्र 19 किलोमीटर तय करना पड़ता है जबकि चरही थाना से विष्णुगढ़ पुलिस अनुमंडल जाने के लिए लगभग 70-75 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ती है। यही समस्या चुरचू व आगो थाना क्षेत्र के ग्रामीणों के साथ भी है। प्रतिनिधिमंडल में जरबा मुखिया लक्ष्मी देवी, टेकलाल साव, पूर्व मुखिया रामदुलार साव, रामसेवक प्रसाद आदि उपस्थित थे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने वीसी को सौंपा ज्ञापन

हजारीबाग | एबीवीपी हजारीबाग के प्रतिनिधिमण्डल ने संत कोलम्बा महाविद्यालय में इतिहास और राजनीति विज्ञान विषय में स्नातकोत्तर में पढ़ाई शुरू कराने को लेकर कुलपति को ज्ञापन सौंपा। विद्वत परिषद की 35वीं बैठक में अंग्रेजी, इतिहास, हिंदी, अर्थशास्त्र और राजनीति विज्ञान विषय में स्नातकोत्तर की पढ़ाई प्रारंभ करने का निर्णय लिया गया था। पढ़ाई प्रारंभ नहीं होने पर परिषद ने वीसी से शिकायत दर्ज कराया। प्रतिनिधिमंडल में अभाविप विश्वविद्यालय कार्य प्रमुख अमित चौबे, प्रांत संगठन प्रमुख नवलेश सिंह, जिला संयोजक रितेश यादव, नगर मंत्री प्रमोद मेहता, प्रतीक भारद्वाज आदि शामिल थे।

X
Hazaribagh News - state government to include charahi churchu and ango police station in sadar police subdivision

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना