डाॅक्टर के हत्याराें के लिए छात्राअाें ने मांगी फांसी से भी बढ़कर सजा

Hazaribagh News - हैदराबाद की पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी के साथ दरिंदगी की हद पार करके जिंदा जला देने की घटना पर पूरा देश आक्रोशित...

Dec 04, 2019, 08:10 AM IST
हैदराबाद की पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी के साथ दरिंदगी की हद पार करके जिंदा जला देने की घटना पर पूरा देश आक्रोशित है, उसकी एक झलक बड़कागांव में चल रहे एसएस पब्लिक स्कूल चुरचू में भी देखने को मिली।

प्रियंका रेड्डी की आत्मा की शांति के लिए एसएस पब्लिक स्कूल के बच्चों ने 2 मिनट का मौन धारण कर, ईश्वर से प्रार्थना की। साथ ही साथ वे इस मुद्दे से संबंधित अपने भावनाओं को भी छात्राओं ने रखा। नौवीं क्लास में पढ़ रही पूजा कुमारी यादव ने कहा इस प्रकार के घटना सुनने के बाद हमें अपने घर वालों के तरफ से बहुत से कार्य करने की आजादी नहीं मिल पाती है। शिक्षिका निकहत परवीन ने कहा कि ये हम लड़कियों के लिए दुर्भाग्य है कि जिस देश में एक ओर नारी सशक्तिकरण एवं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जाता है। वहीं दूसरी ओर उसकी सुरक्षा की अनदेखी की जाती है।

छात्रा स्नेहा भारती ने कहा कि इस प्रकार के लोगों को फांसी से भी बढ़कर कोई सजा होती हो। तो वह सजा मिलना चाहिए ताकि आने वाले पीढ़ी याद रखें और आगे इस प्रकार का घटना को अंजाम देने से पहले उसकी रूह कांप जानी चाहिए। मौन धारण करने वालों में मनीष कुमार सिंह, रीतलाल कुमार, सोनू कुमार, मुस्कान कुमारी, निर्जला कुमारी, काजल कुमारी, सोहेल अंसारी, सुमित रॉय, पवन कुमार, कविता कुमारी, निशु कुमारी, शुभम कुमार, आयुष कुमार के अलावे सैकड़ों विद्यार्थी उपस्थित थे।

शोकसभा में शामिल छात्राएं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना