--Advertisement--

नाई समाज के बच्चों को स्कूल भेजने का किया गया आह्वान

Hazaribagh News - राष्ट्रीय नाई महासभा की जिला इकाई ने शनिवार को स्थानीय गुरुगोविंद सिंह पार्क में एक बैठक की। बैठक की अध्यक्षता...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:51 AM IST
Hazaribagh News - the call for sending children to school of barber society
राष्ट्रीय नाई महासभा की जिला इकाई ने शनिवार को स्थानीय गुरुगोविंद सिंह पार्क में एक बैठक की। बैठक की अध्यक्षता अधिवक्ता सुनील ठाकुर ने किया। बैठक में समाज के सभी अधिवक्ता संघ के पदाधिकारी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे। बैठक में नाई समाज के सामाजिक उत्थान एवं ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों के नाई समाज के बच्चों की शिक्षा के लिए सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं का अधिक से अधिक फायदा उठाने के लिए लोगों से आह्वान किया गया। यह भी निर्णय लिया गया कि बच्चों को समय पर स्कूल भेजने में कोई कोताही ना बरती जाए। इसके लिए जिला इकाई की ओर से संबंधित प्रखंडों के अध्यक्ष एवं सचिव को जिम्मेवारी सौंपी गई। वहीं समाज के एक वर्ग द्वारा समाज को तोडऩे की साजिश को नाकाम करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया। आगामी 14 दिसंबर 2018 को सीके ठाकुर द्वारा जिलाध्यक्ष का मनोनयन की घोषणा का घोर विरोध किया गया।

इस संबंध में कहा गया कि 27 जुलाई 2018 को विधिवत चुनाव प्रक्रिया राष्ट्रीय अध्यक्ष आजाद गांधी के द्वारा प्राधिकृत संयोजक महेश ठाकुर के द्वारा संपन्न कराई गई। जिसकी सूचना राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी गई। जिला कमेटी सुचारू रूप से कार्य कर रही है। बैठक में अधिवक्ता धानेश्वर ठाकुर, सुरेश ठाकुर, राजकुमार ठाकुर, उपेंद्र ठाकुर, मोहन ठाकुर, महेश ठाकुर, विवेक ठाकुर, अंगेश ठाकुर, अमित शर्मा एवं जिलाध्यक्ष छेदी ठाकुर सहित समाज के कई लोग उपस्थित थे।

X
Hazaribagh News - the call for sending children to school of barber society
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..