पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Hazaribagh News The Teacher Has Made A Vulgar Vide Genealogy For Years The Panchayat Took 1 Million Cases

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षक ने अश्लील वीडियाे बना संयाेजिका से दाे साल किया दुष्कर्म, पंचायत ने 1 लाख ले मामला सलटाया

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चुरचू प्रखंड के हेन्डेगढा पंचायत के एक उत्क्रमित मध्य विद्यालय में संयोजिका का उसी स्कूल में कार्यरत पारा शिक्षक अब्दुल मनान ने अश्लील वीडियो बनाकर लगभग दो साल तक यौन शोषण किया। महिला ने इस संबंध में 21 जून को चरही थाने में अाराेपी शिक्षक खिलाफ एक लिखित आवेदन दिया।

जिस पर थाने में 25 जून को कांड संख्या-31/19 धारा 376/328 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मंगलवार को चरही पुलिस ने महिला का न्यायालय में 164 का बयान भी दर्ज करवाया। पीड़िता ने इस संबंध में दर्ज एफआईआर में कहा है कि अब्दुल मनान जिस स्कूल में पारा शिक्षक है, मैं भी वहां संयोजिका का काम करती हूं। मेरे पति भी उसी विद्यालय में पारा शिक्षक हैं। दिनांक 12 जुलाई 2017 को स्कूल की छुट्टी के बाद अब्दुल मनान ने जबरन मेरे साथ बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। अब्दुल को जब मैंने कहा कि मैं अपने पति और पूरे गांव को तुम्हारे इस कारनामे के बारे में बताऊंगी, तो उसने अश्लील वीडियो को वायरल कर देने और मेरे पति को जान से मार देने की धमकी दी।

इस प्रकार धमका कर वह लगभग दो साल तक मेरा यौन शोषण करता रहा। 5 जून 2019 को अब्दुल मनान सल्फास (जहर) की गोली लेकर मेरे घर आया और जबरन मुझे खिला कर वहां से चला गया। पीड़िता ने आगे बताया कि जब मेरी तबियत काफी खराब हो गई ताे मेरे घर वाले मुझे आनन-फानन में अस्पताल ले गए। लगभग एक सप्ताह तक मैं अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझती रही और किसी तरह मेरी जान बची। जब मैं इस सदमे से बाहर आई तो अपने घर वालों को अपनी आप बीती बताई। तब-तक यह मामला हेन्डेगढ़ा पंचायत तक पहुंच चुका था। पंचायत में मुझे बिना बुलाए ही पंचों ने इलाज के लिए मुझे 50 हजार और 1 लाख पंचायत में जमा कराने का फरमान सुनाकर मामला रफा-दफा कर दिया। मुझे पंचायत का यह फैसला मंजूर नहीं था। मुझे न्याय चाहिए था, इसलिए मैं और मेरे पति चरही थाना आए और अब्दुल मनान के खिलाफ लिखित मामला दर्ज कराया।

दर्ज एफआईआर की कॉपी।

अापसी सहमति से सुलह करा दिया था : मुखिया
हेन्डेगढा पंचायत के मुखिया परमेश्वर महतो से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हमलोगों ने आपसी सहमति से दोनों पक्षों में सुलह करा दिया था। जहां तक रुपए का सवाल है ये सब गलत आरोप है। वहीं शिक्षा के इस मंदिर में एक शिक्षक द्वारा इतना बड़ा कुकृत्य क्षमा के लायक नहीं है। उसे तत्काल स्कूल से हटाना चाहिए।

मुझ पर लगाया गया अाराेप झूठा : िशक्षक
आरोपी अब्दुल मनान से पूछे जाने पर उसने बताया कि ये सब झूठा आरोप मुझ पर लगाया जा रहा है।

जांच कर अाराेपी काे बर्खास्त किया जाएगा : डीईअाे
इस मामले में डीईअाे लुदी कुमारी ने बताया कि एक महिला के साथ इस प्रकार का कुकृत्य निंदनीय है। अगर एेसा हुअा है ताे मामले की जांच कराकर अाराेपी काे बर्खास्त किया जाएगा।

पीड़िता का 164 का बयान कराया : थानेदार
चरही थाना प्रभारी दिनेश्वर प्रसाद ने बताया कि 164 के तहत बयान दर्ज कराया है। जांच चल रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser