बिना लाइसेंस के चल रही अल्ट्रासाउंड क्लिनिक सील, मशीन जब्त, तीन धराए

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:10 AM IST

Hazaribagh News - गुप्त सूचना के आधार पर बड़कागांव प्रशासन ने अवैध रूप से चलाए जा रहे अल्ट्रासाउंड क्लिनिक पर छापा मारा। टीम ने...

Badkagaon News - unlocked running ultrasound clinic seal seized machine three
गुप्त सूचना के आधार पर बड़कागांव प्रशासन ने अवैध रूप से चलाए जा रहे अल्ट्रासाउंड क्लिनिक पर छापा मारा। टीम ने नटराज नगर में चल रहे अल्ट्रासाउंड क्लिनिक में छापेमारी की। जिसमें एक अल्ट्रासाउंड मशीन, एक प्रिंटर, एक लैपटॉप, दो मोबाइल जब्त किया गया है।

मामले में प्रशासन ने क्लीनिक संचालक, ऑपरेटर समेत तीन लोगों को हिरासत में ले कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। क्लीनिक में छापेमारी के दौरान बालूमाथ निवासी युवक राणा गंजू को छाती में दर्द को लेकर अल्ट्रासाउंड करवाते हुए पकड़ा गया। इससे पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया। छापेमारी में बीडीओ राकेश कुमार, चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. श्याम किशोर कांत एवं डाडीकला थाना प्रभारी धनंजय कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से छापेमारी की। कहा की अल्ट्रासाउंड क्लिनिक बिना लाइसेंस का चलाया जा रहा था, जो गैरकानूनी था। इसे लेकर छापेमारी की गई है। इस संबंध में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। समाचार लिखे जाने तक अल्ट्रासाउंड क्लीनिक के संचालक सुरेंद्र कुमार राम, ऑपरेटर फंटूश कुमार एवं सोनम भारती को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी।

X
Badkagaon News - unlocked running ultrasound clinic seal seized machine three
COMMENT