--Advertisement--

आजसू पार्टी ने की किसान जागरूकता सभा

आजसू पार्टी की ओर से सोमवार को टोटाम्बी चौराटोली में किसान जागरूकता सभा का आयोजन किया गया। मुख्य रूप से मांडर...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 03:00 AM IST
आजसू पार्टी ने की किसान जागरूकता सभा
आजसू पार्टी की ओर से सोमवार को टोटाम्बी चौराटोली में किसान जागरूकता सभा का आयोजन किया गया। मुख्य रूप से मांडर पूर्वी के जिप सदस्य सह आजसू कार्यकर्ता सुनील उरांव शामिल हुए। उन्होंने कहा कि किसानोंं को स्वावलंबी बनाने के लिए सरकार कई योजनाएं चला रखी हैं।

किसान इसका लाभ ले। इससे पूर्व किसानों ने अपनी समस्याओं की जानकारी दी और कहा कि वर्तमान में व्याप्त बिजली संकट के कारण किसानो को काफी परेशानी हो रही है। सभा में कृषि कार्य के लिए विशेष बिजली आपूर्ति की मांग की गई। सभा के बाद गांव में विभाग द्वारा लगाए गए सौ केवीए के बिजली ट्रांसफार्मर का उद्घाटन भी किया गया। सभा में सुखदेव उरांव, विनोद, मनोज, आनंद, अजय, सोमनाथ, चरवा, भोला पूजा, संजय, महेश, रेखा, हीरामणि, सुक्रो, अवधेश, दशरथ, मोहन व रोबिन सहित अन्य शामिल थे।

रानी खटंगा गांव में चला सफाई अभियान

रानी खटंगा में सफाई अभियान चलाया गया।

इटकी | नेहरु युवा केंद्र की ओर से सोमवार को रानी खटंगा गांव में सफाई अभियान चलाया गया व महिला सशक्तिकरण, बाल विवाह सहित अन्य सरकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। कार्यक्रम में केंद्र के प्रभारी कुलदीप महतो, पंचायत के मुखिया तेतरी उरांव, प्रिया खलखो, नईम अख्तर, विनीता, अंजली, मदली, कमला, सीमा, करमी सहित अन्य शामिल थे।

X
आजसू पार्टी ने की किसान जागरूकता सभा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..