• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jagannathpur
  • तीन साल पहले घर से भाग गईं थीं जगन्नाथपुर की अनिशा और दीपिका, कोयंबटूर में मिलीं
विज्ञापन

तीन साल पहले घर से भाग गईं थीं जगन्नाथपुर की अनिशा और दीपिका, कोयंबटूर में मिलीं

Dainik Bhaskar

Feb 23, 2018, 02:25 AM IST

Jagannathpur News - तीन वर्ष पूर्व शादी पार्टी में जाने का बहाना बनाकर घर से निकली जगन्नाथपुर के उरांवसाई की अनिशा गोप व दीपिका लकड़ा...

तीन साल पहले घर से भाग गईं थीं जगन्नाथपुर की अनिशा और दीपिका, कोयंबटूर में मिलीं
  • comment
तीन वर्ष पूर्व शादी पार्टी में जाने का बहाना बनाकर घर से निकली जगन्नाथपुर के उरांवसाई की अनिशा गोप व दीपिका लकड़ा आंध्रप्रदेश के कोयंबटूर में मिली हैं। दरअसल, पाकुड़ के समाजसेवी एलेक्स अपने जिले से लापता बच्ची को लाने वहां गए हुए थे। उसी दौरान एलेक्स को जगन्नाथपुर की दो बच्चियों के वहां रहने की जानकारी मिली। एलेक्स दोनों बच्चियों को अपने साथ ले आए, इधर, बच्चियों की मां तीन साल से अपनी बेटियों की खोज कर रही थीं। बेटी की सूचना मिली तो मां की आंखों से आंसू छलक आए। लेकिन वे काफी गरीब हैं, उनके पास इतना पैसा नहीं है कि वे बच्चियों को ला सकें।

मां से नाराज होकर भाग गई थीं दोनों सहेलियां

अनिशा व दीपिका दोनों ही सहेली हैं। दोनों किसी बात को लेकर अपनी मां से नाराज हो गई थीं। अगस्त 2015 को अनिशा व दीपिका अपने घर उरांवसाई में एक शादी समारोह में जाने कि बात कह कर घर से रात में निकली। दूसरे दिन भी घर नहीं लौटीं तो अनिशा की मां शकुंतला गोप और दीपिका की मां वंदना लकड़ा उनकी खोज-बीन मे जुट गईं, लेकिन बच्चियों की कोई खबर नहीं मिली। बाद में जगन्नाथपुर थाना में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया गया। तीन वर्ष बाद अचानक पाकुड़ से जगन्नाथपुर के रोहित मिश्रा को लाला नामक एक व्यक्ति ने फोन कर कहा कि वे ऐलक्स नामक व्यक्ति से संपर्क करें। इसके बाद रोहित ने जब एलेक्स से बातचीत की तो मामले कि खुलासा हुआ। एलेक्स ने बताया कि वे आंध्रप्रदेश के कोयंबटूर जिले के हॉस्टल में पढ़ रही दो लड़कियां अनिशा गोप व दीपिका लकड़ा को लेकर पाकुड़ आ गए हैं। जिनकी बच्चियां हैं, वे प्रमाण पत्र और थाना में लिखाई गई प्राथमिकी की प्रति लेकर आएं और बच्ची को लें जाएं। इस सूचना के बाद रोहित ने आर्दश बालक मध्य विद्यालय की शिक्षिका मनोरमा प्रधान से संपर्क किया। उन्होंने बताया बच्चियां इसी स्कूल की छात्रा हैं और काफी दिनों से लापता हैं। बाद में मनोरमा ने अनिशा से बात भी की। अब बच्ची के परिजन अपनी बच्ची को लाने के लिए लोगों से सहायता मांग रहे हैं।

X
तीन साल पहले घर से भाग गईं थीं जगन्नाथपुर की अनिशा और दीपिका, कोयंबटूर में मिलीं
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन