--Advertisement--

50 हजार की लूट का आरोपी शातिर मनोज सिंकू गिरफ्तार

Jagannathpur News - कुमारडुंगी थाना क्षेत्र में कई लूटकांड में शामिल रहा अपराधी मनोज सिंकू पुलिस के हत्थे चढ़ गया। कुमारडुंगी पुलिस...

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 02:40 AM IST
50 हजार की लूट का आरोपी शातिर मनोज सिंकू गिरफ्तार
कुमारडुंगी थाना क्षेत्र में कई लूटकांड में शामिल रहा अपराधी मनोज सिंकू पुलिस के हत्थे चढ़ गया। कुमारडुंगी पुलिस सामान्य दिनों की तरह मंगलवार की रात को भी गश्त लगा रही थी। इस दौरान कुशमुंडा गांव की सड़क किनारे एक मोटरसाइकिल खड़ी दिखी।

कुमारडुंगी थाना प्रभारी राजदेव सिंह ने बताया कि गश्ती के दौरान संदेह होने पर मंगलवार की रात करीब 2 बजे कुशमुन्डा गांव के पास से लूटी गई बाइक के साथ मनोज को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद उसे कुमारडुंगी थाना लाया गया, पूछताछ की गई। पूछताछ के क्रम में पता चला की मझगांव, कुमारडुंगी व जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में कई लूट व आपराधिक घटनाओं में वह शामिल रहा है। थाना प्रभारी ने बताया की इन घटनाओं को अंजाम देने में तीन शातिर अपराधियों के नाम सामने आए थे। तीनों ने कई लूट व आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस प्रशासन की कड़ी मेहनत के बाद मंगलवार को मनोज कुमार सिंकू नामक शातिर अपराधी जो जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत रघुनाथपुर निवासी है, को गिरफ्तार कर लिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों अपराधियों ने तिरिलपी गांव के सोसोपी निवासी चन्द्रमोहन गागराई जो आर्मी में काम कर चुके हैं, को पिस्तौल दिखाकर उनकी बाइक लूटी थी। वहीं मझगांव थाना अंतर्गत गुड़गांव नदी के पर मझगांव निवासी मोहम्मद से 50 हजार रुपया लूट लिए थे। जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में भी कई लूट की घटना सामने आई थी।

X
50 हजार की लूट का आरोपी शातिर मनोज सिंकू गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..