भावना को आहत करनेवाले नारे नहीं लगाने की हिदायत / भावना को आहत करनेवाले नारे नहीं लगाने की हिदायत

Bhaskar News Network

Mar 19, 2018, 02:40 AM IST

Jagannathpur News - जगन्नाथपुर थाना परिसर में अंचल अधिकारी तृप्ति विजया कुजूर की अध्यक्षता में राम नवमी को लेकर शांति समिति की बैठक...

भावना को आहत करनेवाले नारे नहीं लगाने की हिदायत
जगन्नाथपुर थाना परिसर में अंचल अधिकारी तृप्ति विजया कुजूर की अध्यक्षता में राम नवमी को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। इसमें शांतिपूर्ण व भाईचारे के साथ रामनवमी का जुलूस निकालने का निर्णय लिया गया। थाना प्रभारी अवधेश कुमार ठाकुर ने उपस्थित लोगों से कहा कि भावना को आहत करने वाला नारा न लगाएं। लाउडस्पीकर का व्यवहार नहीं करें। घातक हथियार के साथ खेल नहीं करें। बैठक में निर्णय लिया गया कि जुलूस निकलने के आधा घंटा पहले से जुलूस विसर्जन तक बिजली गुल रहेगी। रामनवमी का जुलूस शाम 4 बजे राम मंंदिर से निकाला जाएगा। शहर भ्रमण करते हुए पुनः राम मंंदिर परिसर मेंं समाप्त होगा। इसके लिए पुलिस की कड़ी सुरक्षा दी जाएगी। साथ ही रामनवमी के दिन सभी समुदाय के लोगो को 12 बजे से दुकान बंद करने का निर्णय शांति समिति ने लिया। अंचलाधिकारी ने कहा कि अफवाह फैलाने वाले पर नजर रखी जाएगी। मौके पर सुमेरू चंद्र महापात्र, पवन सिंह, मतीन अहमद, रतन निषाद, आमोद मौजूद थे।

रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक

गुवा| थाना परिसर गुवा में रविवार को शांति समिति की बैठक थाना प्रभारी संजय कुमार अध्यक्षता में की गई। बैठक में मौजूद सभी धर्मों व संप्रदाय से थाना प्रभारी ने रामनवमी के शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए सुझाव मांगे। लोगों ने अपने सुझावों को बैठक में उपस्थित लोगों के समक्ष रखा। बैठक में निर्णय लिया गया कि जुलूस शाम 6 बजे समाप्त हो जाएगा। जुलूस में किसी तरह की आतिशबाजी नहीं होगी और न ही लाउडस्पीकर बजेगा। मौके पर रेंजर गणेश लाल भगत, महाप्रबंधक खान, रूंगटा महाप्रबंधक एससी प्रधान, बामिया पूर्ति, देवकी कुमारी, ललिता पूर्ति, नूतन सुंडी आदि मौजूद थे।

X
भावना को आहत करनेवाले नारे नहीं लगाने की हिदायत
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543