--Advertisement--

गितिलपी हेस्सा बासा से छात्रा की स्कूटी चोरी

Jagannathpur News - चाईबासा| मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गितिलपी हेस्सा बासा से शुक्रवार की रात बरामदे में खड़ी जगन्नाथपुर के सरविल...

Dainik Bhaskar

Mar 25, 2018, 02:40 AM IST
गितिलपी हेस्सा बासा से छात्रा की स्कूटी चोरी
चाईबासा| मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गितिलपी हेस्सा बासा से शुक्रवार की रात बरामदे में खड़ी जगन्नाथपुर के सरविल निवासी सोमवारी गोप की नई स्कूटी को अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली। इस संबंध में सोमबारी गोप ने मुफ्फसिल थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है। सोमबारी गितिलपी हेस्सा बासा में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करती है। शुक्रवार की शाम रोज की तरह वह अन्य दो बाइक के बगल बरामदे में स्कूटी खड़ी की थी।

गुवा के योगनगर में चैती दुर्गा पंडाल का उदघाटन

गुवा|योगनगर स्थित एक मात्र बने चैती दुर्गा के पांडाल का उदघाटन सेल गुवा महाप्रबंधक मानस विश्वास व महिला समिति अध्यक्ष स्वगाता विश्वास ने संयुक्त रूप से किया। मौके पर मौजूद भक्तों से श्री विश्वास ने पूजा को आपसी सौहार्द से मनाने को कहा। साथ ही माता से समस्त गुवा के कल्याण की प्रार्थना की। योगनगर में बसंती पूजा पिछले कई वर्षों से हो रही है। चैती दुर्गा के रूप में स्थापित माता का यह एकमात्र पंडाल है। मौके पर अरुण श्रीवास्तव, अजित श्रीवास्तव, विनोद सिंह मौजूद थे।

X
गितिलपी हेस्सा बासा से छात्रा की स्कूटी चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..