• Home
  • Jharkhand News
  • Jagannathpur
  • दूसरे पुरुष से बात करने से नाराज प्रेमी ने महिला को जख्मी किया, फिर जलाया
--Advertisement--

दूसरे पुरुष से बात करने से नाराज प्रेमी ने महिला को जख्मी किया, फिर जलाया

भास्कर न्यूज | जगन्नाथपुर/ जैंतगढ़ जैंतगढ़ के बुरुसाही टोला में घर पर सो रही 35 वर्षीय पांचाली पिंगुवा को प्रेमी ने...

Danik Bhaskar | Jan 20, 2018, 02:45 AM IST
भास्कर न्यूज | जगन्नाथपुर/ जैंतगढ़

जैंतगढ़ के बुरुसाही टोला में घर पर सो रही 35 वर्षीय पांचाली पिंगुवा को प्रेमी ने पहले धारदार हथियार से सिर पर वार कर बुरी तरह घायल किया। फिर जलाकर मार डाला।

प्रेमी पांचाली से इस बात से नाराज था कि वह किसी दूसरे पुरुष से बात करती थी। हमलावर ने पांचाली के 8 साल के बेटे दीपक को भी आग के हवाले कर दिया। वह गंभीर रूप से जख्मी है। घटना शुक्रवार तड़के 03 बजे की है। उसी समय पांचाली व बच्चे की चीख-पुकार सुन भाई चमरा ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचा। दोनों को चंपुआ अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही पांचाली ने दम तोड़ दिया। बेटे को इलाज के लिए भर्ती कराया है। जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अवधेश ठाकुर व एएसआई विश्वनाथ कुमार महतो घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। फिर घटना की छानबीन शुरू की। पुलिस ने पांच घंटे तक ग्रामीणों व मृतका के भाई से पूछताछ की।

दो पतियों को छोड़कर महिला आठ वर्षीय बेटे साथ रह रही थी, बच्चा भी झुलसा, गंभीर

महिला ने की थीं दो शादियां; पहले पति ने छह साल व दूसरे ने 3 साल पहले उसे छोड़ दिया था

मृतका की शादी 12 साल पहले गांव के ही सुकराम सिंकू से आदिवासी रीति-रिवाज से हुई थी। कुछ कारणों से दोनों कुछ साल से अलग-अलग रहते थे। सुकराम ने दूसरी शादी कर ली थी। पांचाली ने भी चंद्रो बेहरा से शादी की। तीन साल पहले चंद्रो भी उसे छोड़ चुका था। वह गांव में ही हड़िया बेचकर गुजर-बसर कर रही थी।

पुलिस ने कहा- हत्या के सही कारणों का पता नहीं

थाना प्रभारी अवधेश ठाकुर ने बताया, मामले की जांच की जा रही है। हत्यारा प्रेमी या अन्य कोई भी हो सकता है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार करेंगे। अभी सही कारणों का पता नहीं लगा है।