Hindi News »Jharkhand »Jagannathpur» डायन के संदेह में दंपती की हत्या मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

डायन के संदेह में दंपती की हत्या मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मझगांव प्रखंड क्षेत्र के बलियापोसी के नवागांव में डायन के संदेह में दंपती की हत्या के मामला पुलिस ने और तीन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 05, 2018, 02:45 AM IST

डायन के संदेह में दंपती की हत्या मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
मझगांव प्रखंड क्षेत्र के बलियापोसी के नवागांव में डायन के संदेह में दंपती की हत्या के मामला पुलिस ने और तीन आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। जगन्नाथपुर डीएसपी मनोज कुमार झा ने प्रेस कांफ्रेस कर मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामला 23 जनवरी का है। मृतक की 65 वर्षीय वृद्धा मां सीनी कुई ने थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। गांव के दिलीप पिंगुवा के साथ बाजार से खरीदारी कर उनका बेटा व बहू देर शाम घर लौटे थे। ठंड के कारण घर के नजदीक गोहाल में ही अलाव जलाकर आग ताप रहे थे। इसी दौरान गांव के ही करपु उर्फ रंजीत पिंगुवा, दक्कल उर्फ सुनिल पिंगुवा व अन्य ने लोहे की रड़ से पीट-पीटकर बहू व बेटे की हत्या के नीयत से अपहरण कर लिया था। इसका शव स्थानीय पुलिस ने गुरुवार 25 जनवरी को बेटे रासिका पिंगुवा व बहू सुकन्ती पिंगुवा के शव को थाना कुमारडुंगी क्षेत्र के आमडा टोला गाड़ासाई के नजदीक नदी किनारे बालू में हत्यारों द्वारा हत्या कर शव दबा दिया था। साथ ही पुलिस मामले की गहन जांच पड़ताल की।

खैरपाल बाजार में बनी थी हत्या की योजना

थाना प्रभारी आन्नंद किशोर प्रसाद ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि पति-प|ी के हत्यारों ने मंगलवार के दिन खैरपाल बाजार के हड़िया गोदाम में हड़िया पीने के दौरान ही डायन के संदेह में हत्या की योजना बना ली थी। शाम करीब 6 बजे करपु उर्फ रंजीत पिंगुवा, दक्कन उर्फ सुनील पिंगुवा व अन्य ने नंदीराम पिंगुवा के घर से लोहे की रड़ लेकर दो दल बनाया और एक दल पश्चिम से व एक दल पूर्व से घर के अन्दर घुसकर करपु उर्फ रंजीत पिंगुवा ने सबसे पहले रासिका पिंगुवा के सिर पर रड़ से वार कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jagannathpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×