Hindi News »Jharkhand »Jagannathpur» जिलाध्यक्ष की हत्या के खिलाफ कांग्रेस का धरना

जिलाध्यक्ष की हत्या के खिलाफ कांग्रेस का धरना

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के निर्देश पर जिला कांग्रेस ने गुरुवार को जिले के तीनों अनुमंडल मुख्यालय...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 16, 2018, 02:45 AM IST

जिलाध्यक्ष की हत्या के खिलाफ कांग्रेस का धरना
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के निर्देश पर जिला कांग्रेस ने गुरुवार को जिले के तीनों अनुमंडल मुख्यालय में धरना-प्रदर्शन कर राज्य की भाजपा सरकार को अपदस्थ करने की मांग की गई। धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम सदर अनुमंडल, चक्रधरपुर अनुमंडल व जगन्नाथपुर अनुमंडल कार्यालय के समक्ष किया गया। इस सदर अनुमंडल में धरना प्रदर्शन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस के जोनल को-ऑर्डिनेटर रमा खलखो ने कहा कि बीजेपी सरकार में राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से समाप्त हो गई है। रोजाना हत्या की घटनाएं हो रही है, लेकिन राज्य सरकार पदाधिकारियों को प्रशासनिक संस्कृति के तहत कर्तव्यनिष्ठ बनाने में विफल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। कभी बच्चा चोर के नाम पर तो कभी कांग्रेस के कोडरमा जिलाध्यक्ष शंकर यादव का बम विस्फोट कर हत्या होती रही है। लेकिन भाजपा की राज्य सरकार व सरकारी तंत्र ने अपराधियों को पकड़ने का काम नहीं किया। धरना प्रदर्शन को जिला परिषद उपाध्यक्ष सह पर्यवेक्षक चांदमनी बालमुचू, नगर पर्षद की अध्यक्ष नीला नाग, कार्यक्रम संयोजक नीतिमा बारी, राम सिंह सावैयां, जिला उपाध्यक्ष चंद्रशेखर दास मौजूद थे।

सदर अनुमंडल कार्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता।

तटस्थता की कार्यसंस्कृति भूल गया पुिलस-प्रशासन

जिलाध्यक्ष सन्नी सिंकू ने कहा कि राज्य में प्रशासन तटस्थता की कार्य संस्कृति को भूल गया है और राज्य सरकार नौकरशाह को आरएसएस के एजेंडे पर कार्य करने के लिए विवश किया जा रहा है। धरना प्रदर्शन के उपरांत अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा राज्यपाल को चार सूत्री मांग पत्र सौंपा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jagannathpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×